2

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ने इटईरामपुर खास गांव में जनसभा को किया संबोधित

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ने इटईरामपुर खास गांव में जनसभा को किया संबोधित

भारत का संविधान हमें अपनी इच्छा अनुसार पहले खाने रहने की इजाजत देता है : असदुद्दीन ओवैसी


 केएमबी ब्यूरो अनिल कुमार गुप्ता



एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार उतरौला विधानसभा क्षेत्र के इटईरामपुर खास गांव में आयोजित को जनसभा को संबोधित करते हुए हिजाब मुद्दे पर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत का संविधान हमें अपनी इच्छा अनुसार पहले खाने रहने की इजाजत देता है। सादुल्लाह नगर में स्थित बाबा अब्दुल कुड्डूस की मजार का दरवाजा शासन ने जबरन बंद करवा दिया। तब किसी पार्टी के नेता बोलने नहीं आए। सिर्फ अब्दुल मन्नान आपके साथ खड़े थे। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल हमें बीजेपी की बी टीम बताते है। 2017 के चुनाव में ओवैसी की पार्टी चुनाव नहीं लड़ी तब बीजेपी भारी बहुमत से सत्ता में कैसे आई। मुस्लिम वोटों का बंटवारा सपा, बसपा व कॉंग्रेस में होने के कारण भाजपा सत्ता पाती है। हमारे कौम के ठेकेदार हमारी वोटों का सौदा करते हैं। मुसलमानों को भाजपा का भय दिखाकर हमारा वोट लेने वालों ने कौम की बेहतरी के लिए क्या किया यह बात जग जाहिर है। हमने संविधान के दायरे में रहकर अल्पसंख्यकों, दलितों व पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व कॉंग्रेस के राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि विरासत में मिली राजनीति की फसल काटने वाले जमीनी हकीकत से बेखबर हैं। हमारी सरकार बनने पर हम एक अल्पसंख्यक मुख्यमंत्री बनाने के साथ दो उपमुख्यमंत्री भी बनाएंगे जिसमें एक चेहरा डॉ अब्दुल मन्नान होंगे तो दूसरा निषाद समाज से होगा। बारहवीं पास करने के बाद इंटर में प्रवेश लेने वाले केंद्रीय गृह मंत्री के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा मोदी ने एक तरफ छुट्टा पशुओं को खेतों में छोड़ दिया है तो दूसरी तरफ ऐसे विचित्र व्यक्तित्व को मनोरंजन के लिए हमारे बीच भेज दिया है। प्रधानमंत्री मोदी को सबसे बड़ा झूठ बोलने वाला बताते हुए कहा कि एक तोप से ज्यादा दूरी तक फेंकने का रिकॉर्ड इनके नाम दर्ज है। क्षेत्र में रेल लाइन, अस्पताल, कॉलेज की स्थापना करने का वादा करते हुए कहा कि कौम के लोगों को एकजुट होकर डॉ अब्दुल मन्नान के पक्ष में मतदान करना होगा। जालिम हुकूमत का खात्मा करने व तबके के लोगों को सामाजिक बराबरी पर लाने के लिए हम एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं। जब तक आपका नेता नहीं होगा तब तक तुम्हारा विकास नहीं। किसानों की हजारों हजार बीघा फसल छुट्टा सांड चट कर गए प्रधानमंत्री मोदी को अब दिखाई पड़ा है।कहते हैं कि 10 मार्च के बाद इनका उचित प्रबंध किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री का लड़का किसानों पर गाड़ी चढ़ा कर उन्हें मार देता है और इस सरकार में वह आजाद घूम रहा है। मैं मुसलमानों से वोट नहीं मांगूंगा तो किससे मांगू। इसी इटईरामपुर गांव के रहने वाले महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस के मंत्री को फर्जी मुकदमे में फंसा कर उन्हें जेल भेज दिया गया। क्योंकि उनका नाम नवाब मलिक था। अब आपके पास विकल्प है। डॉक्टर अब्दुल मन्नान को वोट देने की अपील की
पार्टी के प्रत्याशी डॉ अब्दुल मन्नान ने कहा कि जो लोग हमारी बराबरी नहीं कर पा रहे वही हम पर आरोप लगा रहे हैं। हमारे वोटों के सौदागर तरह-तरह की अफवाह फैलाकर भाजपा को सत्ता में लाने का प्रयास कर रहे हैं, ऐसे धोखेबाजों से सावधान रहने की जरूरत है। 
कार्यक्रम को प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली, महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष सैयद मुईन, आरिफ हसन, बिहार के विधायक अख्तरुल इमाम, जिलाअध्यक्ष ज़ैद निजामुद्दीन खान, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डॉ शाइस्ता जबीं व लखनऊ महिला मोर्चा की महासचिव हासीना हाशमी, हापुड़ की जिलाध्यक्ष कंचन सिंह ने भी संबोधित किया। फुरकान शेख, सलीम बेग, इमरान , नसीर अहमद ,सैयद सोहेल कादरी, सैयद मोइन, एडवोकेट गुड़िया, पीर मोहम्मद शाह, रामनिवास शुक्ला, गुड़िया वर्मा समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6