2

भाजपा की प्रचंड जीत का श्रेय जनता और कार्यकर्ता को-रमापति*

 के एम बी ब्यूरो सुधीर राय 

भाजपा की प्रचंड जीत का श्रेय जनता और कार्यकर्ता को-रमापति


*जनता को वोट बैंक समझने वाले दल हारे चुनाव-अंतर्यामी*

चारों राज्यों में यूपी,उत्तराखण्ड,मणिपुर,गोवा में फिर भाजपा की सरकार बनने तथा देवरिया में सातों सीट पर भाजपा की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने अबीर,गुलाल,फूल,माला, मिठाई बांट जश्न मनाया।इस प्रचंड जीत पर सदर सांसद डॉ. रमापतिराम त्रिपाठी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का जादू पूरे देश में बरकरार है।उत्तर प्रदेश में भाजपा की दुबारा पूर्ण बहुमत की जीत ऐतिहासिक है।उत्तर प्रदेश और देवरिया की जनता ने साइकिल पंचर कर दिया है,अब उसे बनाने में 25 साल लगेगा।सपा गठबंधन के तथाकथित दिग्गज नेताओं को भी जनता ने ठुकरा दिया है,भाजपा को बदनाम करने के लिए सपा के अखिलेश यादव ने चुनाव के समय और मतगणना से पहले झूठ बोलने की आटोमैटिक मशीन के रूप में काम किया था।वही यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का कारण बूथ तक भाजपा का मज़बूत संगठन होना,डबल इंजन सरकार द्वारा ग़रीबों के लिए जीवन स्तर में सुधार,निःशुल्क राशन वितरण के साथ अति पिछड़े अति दलित वोटरों का मोदी योगी के प्रति भरोसे के साथ सुशासन,विकास,सुरक्षा आदि मुद्दों पर कमल को वोट मिला।इस जीत पर देवरिया जनपद के समस्त कार्यकर्ताओ और जनता का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ।सभी नवनिर्वाचित विधायकों को भी पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं की तरफ से बधाई देता हूँ।

 प्रचण्ड जीत पर जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने कहा कि विकास करने वाला शासन,मुफ्त में गुणवत्ता वाला राशन,युवाओं का विश्वास,लाभार्थियों की आस,

सबकी सुरक्षा का संकल्प,जनता जान गई थी कि सुशासन के लिये बीजेपी ही विकल्प है।

जनता को वोटबैंक समझ कर जातियों में बांटने वाले चुनाव हार गये हैं।सबका साथ-सबका विकास करने वाला कमल का फूल जीत गया।

*बुलडोजर पर चढ़ मनाया जश्न*

भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने रुद्रपुर मोड़ ,भटवलिया चौराहा,कचहरी चौराहा, सुभाष चौक,मालवीय रोड,बालाजी मंदिर,सोमनाथ मंदिर तक बुलडोजर पर सवार होकर नारे बाजी करते जीत का जश्न मनाया।बुलडोजर पर धनुषधारी मणि, रामदास मिश्रा, अम्बिकेश पाण्डेय,मानस राज पाण्डेय,दिव्यांशु दूबे आदि कार्यकर्ता रहे।

*जश्न में रहे शामिल*

जिलाप्रभारी सुनील गुप्ता,महेंद्र यादव,विजय कुमार दूबे, मारकंडेय शाही,अनिरुद्ध मिश्रा, विजय बहादुर दूबे,विशम्भर मिश्रा,अजय शाही,प्रमोद शाही, श्रीनिवास मणि, रमेश सिंह,अरुण सिंह,संतोष त्रिगुणायक,गंगा कुशवाहा,रविन्द्र किशोर कौशल,अजय कुमार दूबे, उषा पासवान,सुब्रत शाही,विन्दा कुशवाहा, रामाज्ञा चौहान,हेमंत मिश्रा, शिवकुमार राजभर, अम्बिकेश पाण्डेय,निर्मला गौतम,पवन मिश्रा,राजन सोनकर,भारती शर्मा,सन्नी शाही, तेजबहादुर पाल,सीमा जायसवाल, जितेंन्द्र सिंह,रामदास मिश्रा, धनुषधारी मणि,मारकंडेय गिरी,मिनती सिंह, रितु शाही,अजय उपाध्याय, संजय राव आदि।

*बोले निर्वाचित विधायक*

1- *सूर्यप्रताप शाही* - हम इस अपार समर्थन के लिये जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ और भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूँ।यह जीत प्रधानमंत्री मोदी,मुख्यमंत्री योगी और भाजपा सरकार के कार्यो में जनता के अटूट विश्वास की जीत है।

2- *जयप्रकाश निषाद*- प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा के नीतियों पर जो काम किया है,उसी पर यह जनता का मोहर है।इस अभूतपूर्व समर्थन के लिये रुद्रपुर की जनता का आभार व्यक्त करता हूँ।

3- *शलभ मणि त्रिपाठी*- जनता के इस प्यार और दुलार का सदैव ऋणी रहूंगा और इस ऋण को सूद समेत जनता को वापस करूंगा।

4- *सुरेन्द्र चौरसिया*- भाजपा ने एक कार्यकर्ता को टिकट देकर और रामपुर की जनता ने इसे जीत में बदल कर जो इस गरीब परिवार के बेटे को सम्मान दिया है,उसका कर्ज कभी नही भूलूंगा।क्षेत्र के विकास के लिये जो भी करना होगा करूंगा।

5- *विजय लक्ष्मी गौतम*- जो आशीर्वाद सलेमपुर की सम्मानित जनता ने दिया है,उसे क्षेत्र का वीकस करा उसपर खरा उतरने का प्रयास करूंगी।

6- *दीपक मिश्रा शाका*- यह जीत बरहज की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं की है।बरहज के विकास के लिये जो भी जरूरी होगा करूंगा।

7- *सभाकुअर कुशवाहा*- जो सम्मान भाटपाररानी द्वारा मुझे दिया गया है,उस सम्मान के लिये भाटपाररानी के लिये जो करना होगा करूंगा।







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6