2

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत:बीकापुर में बहन के घर से लौटते समय ट्रक के पहिए के नीचे आ गए बाइक सवार

केएमबी ऋतिक मिश्रा

अयोध्या। जिले के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के चौरे बाजार पुलिस चौकी के रामनगर बाजार में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार पर विपदा का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
      सुल्तानपुर के धनपतगंज थाना अंतर्गत अमाउ जासरपुर निवासी 18 वर्षीय सचिन शुक्ला और 11 वर्षीय अन्नू पुत्रगण बंटी शुक्ला अपनी रिश्तेदारी बीकापुर स्थित तेंदुआमाफी आए थे। रविवार की शाम दोनों वापस घर जाने के लिए निकले थे।
      बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर के पास जैसे ही दोनों पहुंचे। एक साइकिल सवार बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान सुल्तानपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक की चपेट में दोनों आ गए। दोनों की ट्रक के पहिए के नीचे कुचलकर मौत हो गई।
      हादसे की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मणिशंकर तिवारी और चौरे चौकी इंचार्ज राहुल पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मृत युवक और किशोर के शव को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर ले आए। यहां ड्यूटी पर तैनात डॉ सतीश चंद्र ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
      प्रभारी निरीक्षक मणि शंकर तिवारी ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल पुलिस घटना करने वाली ट्रक की तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6