विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

छात्रों के सकुशल वापसी पर परिजनों मे खुशी

 के एम बी ब्यूरो सुधीर राय देवरिया




रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच यूक्रेन से वापस देवरिया अपने घर पहुचे सत्यम वशिष्ठ पुत्र मनोज कुमार राय निवासी खैराबनुआ गौरीबाजार,पीयूष सिंह पुत्र सी.बी.सिंह निवासी उमानगर और अजय चौरसिया पुत्र मोतीलाल चौरसिया निवासी पगरा उर्फ परसिया से भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों जिलामहामंत्री प्रमोद शाही,जिलामंत्री निर्मला गौतम,मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्रा ने नगर पालिका अध्यक्ष अलका सिंह के साथ पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर उनके घर पहुच मुलाकात किया।नपाध्यक्ष के साथ भाजपा पदाधिकारियों ने छात्रों से वहां के हालात के बारे में जानकारी ली।छात्रों से बात करते हुए नपाध्यक्ष अलका सिंह ने कहा कि संकट के समय हमें धैर्य बनाए रखना है। हौसला नहीं खोना है। उन्होंने कहा कि विदेश में सरकार के चार मंत्री कैंप कर रहे हैं।यूक्रेन से अभी तक 1400 छात्र देश वापिस लौट चुके हैं,जिसमे देवरिया के भी छात्र है। यूक्रेन के पड़ौसी देश में पहुंचे छात्रों को भी स्वदेश वापस लाने की कोशिश मोदी सरकार द्वारा लगातार जारी है। 

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्रा ने छात्रों और परिजनों से मुलाकात के दौरान कहा कि एमबीबीएस के छात्रों की आगे की पढ़ाई कैसे हो इस पर सरकार द्वारा विचार किया जा रहा है। पीएम मोदी बच्चों के भविष्य के लिए सजग हैं। पीएम मोदी छात्रों को वापस लाने के लिए यूक्रेन और पड़ोसी देशों के संपर्क में हैं।

जिलामहामंत्री प्रमोद शाही ने कहा कि यूक्रेन में फंसे एक-एक छात्र को सुरक्षित वतन लाने के लिए मोदी सरकार संकल्पबद है। आपरेशन गंगा के तहत छात्रों की पूरी मदद की जा रही है।

इस दौरान जिलामंत्री निर्मला गौतम,मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय,सभासद वीरेंद्र सिंह रहे।

*छात्रों और परिजनों ने जताई खुशी,प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद*

 बच्चों को सुरक्षित पाकर उनके परिजनों ने भी खुशी जताई और मोदी सरकार की इस पहल की जमकर तारीफ की।छात्रों ने कहा मोदी सरकार ने यूक्रेन से लेकर घर पहुचाने तक का काम किया,इस दौरान हम सभी हर जरूरतों को भी सरकार द्वारा फ्री में उपलब्ध कराया गया।

*संकट के समय राजनीति विपक्ष की गंदी सोच-अम्बिकेश*

यूक्रेन-रूस युद्ध के बीच केंद्र की मोदी सरकार द्वारा ऑपरेशन गंगा चला कर भारतीय छात्रों को सकुशल देश वापस लाया जा रहा है।वही कांग्रेस,सपा और बसपा के लोग जनता के बीच झूठ फैलाने में लगे है कि सरकार द्वारा छात्रों को वापस लाने के लिये पैसे लिये जा रहे।लेकिन सपा, कांग्रेस ,बसपा के लोग झूठ बोल रहे है,यूक्रेन से वापस देवरिया पहुचे 7 छात्रों और उनके परिजनों  से मैंने स्वयं पार्टी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ मुलाकात किया है।सभी छात्रों ने बताया कि मोदी सरकार द्वारा किसी भी प्रकार का पैसा नही लिया जा रहा है, हर सुविधा सरकार द्वारा मुफ्त दिया जा रहा है।वतन वापसी करने वाले छात्रों के सभी सुविधा का बहुत अच्छी तरह से ख्याल भी रखा जा रहा है।मोदी सरकार जिस तरह से यूक्रेन से लेकर घर पहुचाने तक मुफ्त सुविधा उपलब्ध करा रही है,उससे छात्र और उनके परिजन मोदी सरकार को धन्यवाद दे रहे है।

और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال