2

मुफ्त राशन योजना बढ़ाने के लिये प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री का आभार-अंतर्यामी

के एम बी ब्यूरो सुधीर राय 







 मुफ्त राशन योजना बढ़ाने के लिये प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री का आभार-अंतर्यामी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता वाली कैबिनेट कमेटी ने अब इस साल सितंबर तक 80 करोड़ आबादी को मुफ्त में राशन देने का फैसला किया है,वही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने तीन महीने तक मुफ्त राशन योजना को बढ़ा दिया जो कोरोना के कारण उत्पन्न विपरीत परिस्थितियों में गरीबों के हित के लिये बहुत बड़ा निर्णय है। 

        उक्त बातें भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने देवरिया नगर मण्डल के पदाधिकारियों की बैठक को नगर कोषाध्यक्ष संजू सोनी के आवास पर सम्बोधित करते हुये कहा।उन्होंने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते है कि उन्होंने गरीबों का ख्याल रखा।प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का उद्देश्य था महामारी के दौरान गरीबों के लिए भोजन सुनिश्चित करना,जो अब आगे सितंबर माह तक जारी रहेगा।इस निर्णय से गरीबों को बहुत सहूलियत मिलेगी तथा इस निर्णय से यह साबित होता है कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को गरीबों की कितनी चिन्ता है।उत्‍तर प्रदेश में इस योजना के तहत 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम सरकार द्वारा किया जा रहा है। यूपी में मुफ्त राशन योजना के तहत लोगों को दाल, नमक, चीनी के साथ खाद्यान्न दिया जा रहा था जो अब भी दिया जायेगा।

स्थानीय निकाय चुनाव में भी लगे नगर के कार्यकर्ता

भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने नगर मण्डल के पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा कि देवरिया-कुशीनगर स्थानीय प्राधिकारी चुनाव में नगर मण्डल के कार्यकर्ता नगर के मतदाताओं से घर-घर जाकर सम्पर्क करें और उन्हें बताये की सपा ने जिसे प्रत्याशी बनाया है उसकी छवि अच्छी नही है।गोरखपुर मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन काण्ड के आरोपी को सपा ने प्रत्याशी बनाया है,जो मासूम बच्चों की मौत का आरोपी है।वही भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनपाल सिंह साफ-सुथरी छवि के मेहनती और जनहित में संघर्ष करने वाले भाजपा कार्यकर्ता है।सपा प्रत्याशी पर एनएसए जैसे गंभीर मुकदमे है। सीएए जैसे कानून का विरोध करने में सपा प्रत्याशी सबसे आगे रहा है।वही भाजपा ने जिसे प्रत्याशी बनाया है वे हमेशा राष्ट्रहित और राष्ट्रवाद के साथ में खड़े रहे है।

इस दौरान संजय पाण्डेय,अम्बिकेश पाण्डेय,अनिल गुप्ता,दिनेश गुप्ता,दुर्गेशनाथ त्रिपाठी, दीपक वर्मा,संजू सोनी,अखिलेश मिश्रा, मारकंडेय गिरी,मकसूदन मिश्रा, राजन मल्ल, संतोष चौरसिया आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6