विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

आदिवासी गोवारी समाज संगठन की बैठक हुई सम्पन्न


आदिवासी गोवारी समाज संगठन की बैठक हुई सम्पन्न

केएमबी ब्यूरो विनोद मरकाम

सिवनी। 13/03/2022 दिन रविवार को आदिवासी गोवारी समाज संगठन जिला -सिवनी की बैठक कुरई विकासखण्ड के ग्राम सुकतारा मे सम्पन्न हुई जिसमें समाज के वरिष्ठ कार्यकर्तागण उपस्थित हुए जिसमे समाज की एकता, संस्कृति एवं आपसी भाई चारा हेतु विचार- विमर्श हुआ जिसमे प्रमुख रूप से वरिष्ठ समाज के कार्यकर्ता श्री विनीत नेवारे ने अपनी बात रखी।
तपती जमीं पर आंख बिछायें कहां कहां।
बिखरा हुआ समाज संगठन बिठायें कहां कहां।। 
साथियों हमारा जो पथ (रास्ता) है वह कठिन नही बहुत ही कठिन है और उसके लिये हमारे पूर्व के वरिष्ठ कार्यकर्ता आये और उन्होंने अपना समय के साथ साथ सम्बल दिया समर्पण के साथ बलिदान दिया और ना जाने सामाजिक जागृति हेतु क्या क्या संघर्ष करना पड़ा और इस गोवारी समाज की मशाल को जगाकर भी रखा इसीलिए उनका धन्यवाद पूर्वजों का यह बलिदान ऐसे ही जाने नही देंगे । हमारा प्रयास अपने काम को जारी रखना है हमें इस बात की खुशी और गर्व है कि हम लगातार समाज को जगाने का प्रयास करते हैं। और सफलता हासिल नही भी मिल रही तो क्या हुआ कुछ न कुछ तो सीखने मिल रहा है समाज मे जागृति तो आ रही है हमारा दायित्व है जिस समाज में पैदा हुए जिस समाज ने हमको मान दिया सम्मान दिया। अंतिम समय पर कांधा भी वही देगा। किसी के माता पिता किसान ,मजदूर ,गरीब, अमीर, भी हैं। पर जमीर तो सभी के लक्ष्य की ओर होना चाहिए। 

शिक्षित बनो संगठित रहो संघर्ष करो।
कब तक, जब तक सफलता प्राप्त ना हो जाये।।

 कार्यक्रम मे जिले के वरिष्ठ कार्यकर्ता - प्रह्लादसिंह आमाडारे, राजू गुजर, मोहन कोहरे, संतोष राऊत, विकास गुजर, मदन गजबे, राजेश चौधरी, कमलेश राऊत,विनीत नेवारे, तिलक चचाने एवं अन्य साथी उपस्थित रहे श्री कन्हैयालाल टाँगसे ने आभार माना।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال