2

दायित्व के निर्वहन से कार्यकर्ता का कद बढ़ता है- विजयलक्ष्मी गौतम

 के एम बी ब्यूरो सुधीर राय 









 देवरिया नगर में अरुण और बैतालपुर में सत्येन्द्र को मिली किसान मोर्चा की कमान

चार सितम्बर तक नई कमेटी जमा करे मण्डल अध्यक्ष - पवन मिश्र

भाजपा शीर्ष नेतृत्व की सहमति से भाजपा किसान मोर्चा देवरिया के जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने जनपद के पांच मंडलो में किसान मोर्चा के नए मण्डल अध्यक्ष को नियुक्त किया।

पी०डब्लू०डी० डाक बंगले पर भाजपा किसान मोर्चा पदाधिकारियो ने नवनियुक्त मण्डल अध्यक्ष का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।इस अवसर पर उपस्थित उत्तरप्रदेश सरकार की मंत्री श्रीमती विजयलक्ष्मी गौतम ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दायित्व का ठीक ढंग से  निर्वहन करने से कार्यकर्ता का कद बढ़ता है,सभी नवनियुक्त मण्डल अध्यक्षगण अपने अपने मण्डल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के किसान कल्याणकारी योजनाओं को किसान परिवारो के बीच तक पहुचाये। 

किसान मोर्चा प्रभारी श्रीनिवास मणि ने कहा कि जनपद में किसान मोर्चा संगठन के सभी अभियानों और कार्यक्रमो को बेहतर ढंग से आयोजित कर रहा है।

भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा की जनपद में किसान मोर्चा के कार्यक्रमो को बेहतर ढंग से क्रियान्वन के लिये देवरिया विधानसभा के देवरिया नगर में अरुण मिश्र, बैतालपुर में सत्येन्द्र सिंह सैथवार, बरहज विधानसभा के बरहज देहात में सुनील चतुर्वेदी, भागलपुर में सुशील कुमार सिंह और सलेमपुर विधानसभा के लार रोड में सत्यप्रकाश सिंह को मण्डल अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, उन्होंने कहा कि   नए मण्डल अध्यक्ष चार सितंबर तक अपनी नई कार्यकारणी जिले पर जमा कर दे।

इस अवसर पर सदर विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी, बरहज विधायक दीपक कुमार मिश्र शाका , जिलाध्यक्ष डॉ अन्तर्यामी सिंह, जिला मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, पूर्व नगर अध्यक्ष अमरनाथ सिंह, जिला महामंत्री हरीश त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष काशीपति शुक्ल, विकास मणि त्रिपाठी, अंशु, अंकुर राय, उमाकांत पाण्डेय ने नवनियुक्त मण्डल अध्यक्ष को शुभकामनाएं दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6