विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

दिव्या प्रजापति ने सपा प्रत्याशी ताहिर खान को दिया समर्थन

दिव्या प्रजापति ने सपा प्रत्याशी ताहिर खान को दिया समर्थन, इसौली से सपा गठबंधन से की थी दावेदारी

सुल्तानपुर। भागीदारी पार्टी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिव्या प्रजापाति ने सपा प्रत्याशी ताहिर खान को अपना खुला समर्थन दिया है. सोमवार को दिव्या प्रजापति के धम्मौर के मनभौना स्थित निवास पर ताहिर खान पहुंचे थे जहां देर रात सैकड़ों की संख्या में विधानसभा क्षेत्र से आए भागीदारी पार्टी के पदाधिकारियों और समर्थकों से मुलाकात की. 
भागीदारी पार्टी सुलतानपुर के जिलाध्यक्ष श्री केशवराम प्रजापति की उपस्थिति में ताहिर खान ने विधानसभा अध्यक्ष वीरभान प्रजापति, चारों ब्लॉक अध्यक्ष समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात की. गौरतलब है कि रात 10 बजे के बाद मनभौना पहुंचे ताहिर खान पार्टी पदाधिकारियों का हुजूम देख गदगद हो उठे. इस दौरान दूर-दूराज से आए सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी व समर्थक जुटे रहे. 

बैठक के दौरान पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अपना परिचय बताते हुए प्रत्याशी को सुझाव व समस्याओं से भी अवगत कराया और उन्हें आश्वस्त किया कि भागीदारी पार्टी तन, मन और धन से उनके समर्थन में है और उन्हें विधायक बनाकर अखिलेश भैया को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगी. 

ताहिर ने भागीदारी पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने पाएगा. कोई भी पात्र व्यक्ति किसी भी लाभ से वंचित नहीं होगा. सपा सरकार बनने के बाद गठबंधन के साथियों का विशेष ख्याल रखा जाएगा. संबोधन में भागीदारी पर भी जोर देते हुए उन्होंने कहा कि जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी का ख्याल पूरी तरह से रखा जाएगा. 

ताहिर ने कहा कि क्षेत्र के प्रत्येक 5 किलोमीटर के दायरे में विधायक का कार्यालय स्थापित किया जाएगा, जिससे लोगों को अपनी बात पहुंचाने के लिए बहुत दूर यात्रा ना करनी पड़े. मीटिंग के दौरान उत्साह से लबरेज कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव जिंदाबाद, ओमप्रकाश राजभर जिंदाबाद, प्रेमचंद प्रजापति जिंदाबाद, ताहिर भैया जिंदाबाद, दिव्या प्रजापति जिंदाबाद के नारे लगाते रहे.   

पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में कार्य कर रही भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल भागीदारी पार्टी एक मजबूत स्तंभ के रूप में कार्य कर रही है. राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद्र प्रजापति के कुशल संचालन में भाागीदारी पार्टा का देश के कई राज्यों में डंका बज रहा है और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन के बाद भाजपा की नींद उड़ा दी है.

जिला ब्यूरो रुकसार अहमद की रिपोर्ट

1 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال