2

राहगीरों के लिए फरिश्ता बनकर आई है सौरभ मिश्रा की कटका क्लब संस्था

राहगीरों के लिए फरिश्ता बनकर आई है सौरभ मिश्रा की कटका क्लब संस्था

केएमबी ब्यूरो रुखसार अहमद
आज कटका क्लब के द्वारा राहगीरों को जलजीरा की व्यवस्था कराई गई । जिसमे हजारों राहगीरों ने ठंडे जलजीरा पी कर कटका क्लब संस्था को धन्यवाद ज्ञाप्ति किया ।
इस मौके पर उपस्थित कटका 
 क्लब के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि कटका क्लब ने मुहिम शुरू की है भीषण गर्मी में राहगीरों के लिए गर्मी से निजात दिलाने के लिए रोजाना कुछ ना कुछ कटका क्लब के साथियों के द्वारा इंतजाम किया जा रहा है इसी क्रम में आज राहगीरों के लिए जलजीरा की व्यवस्था कराई गई जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने पीने का कार्य किया है ।
इस मौके पर उपस्थित कटका क्लब के सलाहकार राजकुमार मिश्रा ( राजू) ने कहा कि कटका क्लब विभीषण गर्मी में राहगीरों के लिए रोजाना के लिए एक मुहिम शुरू कर दी है कोई भी राहगीर कटका से मयंक की यात्रा करते समय प्यासा ना जाए इसलिए रोजाना कटका क्लब के द्वारा कुछ ना कुछ इंतजाम किया जा रहा है आने वाले समय में कटका क्लब के द्वारा एक बार पुनः कल शरबत व रविवार को बेल का रस की भी व्यवस्था कराई जाएगी ।कटका क्लब  एक सामाजिक संस्था इसके लिए हम सब  लोगों को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की जरूरत है। कार्यक्रम में सहयोगी के रुप में उपस्थित अंकित मिश्रा ,अरविंद मिश्रा, कटका क्लब मंत्री सोनू यादव , द्वारिकगंज चौकी इंचार्ज बबलू जायसवाल, चंदन मिश्रा , सुधीर मिश्रा, रोहित मिश्रा , अंकुर मिश्रा , सुधीर यादव , अमन मिश्रा , सुशील मिश्रा, नितिन मिश्रा, धर्मन्द्र पाल, सुरेश शर्मा, विजय जायसवाल, व दर्जनों की संख्या में लोग उपस्थित ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6