2

भाजपा ने आयोजित किया ब्लॉकों में सम्मेलन

के एम बी ब्यूरो सुधीर राय 

भारतीय जनता पार्टी द्वारा भलुअनी का ब्लॉक सभागार,बरहज का ऐश्वर्य मैरेज हाल और भागलपुर के ब्लॉक सभागार में ग्राम प्रधानों और बीडीसी सदस्यों के सम्मेलन का आयोजन किया गया।

भलुअनी के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा ने स्वच्छ और ईमानदार छवि के कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाया है वही सपा ने एक दागदार को।आप सभी ईमानदारी से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अपना समर्थन दे।

 विधायक दीपक मिश्रा शाका ने कहा कि भाजपा सरकार की नीति में ही गांव,गरीब का विकास है।आप सभी भाजपा के प्रत्याशी डॉ. रतनपाल सिंह को विजयी बनायेगे तो गांवों के विकास को और गति मिलेगी।

इस दौरान प्रमोद सिंह,आशुतोष सिंह,संजय सिंह, जितेंन्द्र प्रताप राव,अंगद तिवारी,गिरेन्द्र यादव,सुनील पासवान,जितेंन्द्र तिवारी,बलवंत सिंह आदि रहे।

  

 बरहज के ऐश्वर्य मैरेज हाल में आयोजित सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये जिलाप्रभारी सुनील गुप्ता ने कहा कि मोदी और योगी पर जो विश्वास आप सभी ने विधानसभा चुनाव में जताया है,उस विश्वास को निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जीता कर और मजबूत करें।

इस दौरान एमएलसी देवेन्द्र सिंह,विधायक शाका मिश्रा,सीमा पासवान,अभयानंद तिवारी,रामजोखन निषाद,कुश भगत आदि रहे।


वही भागलपुर ब्लॉक के सम्मेलन को एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह,विधायक शाका मिश्रा ने सम्बोधित कर भाजपा प्रत्याशी रतनपाल सिंह को विजयी बनाने का आग्रह किया।इस दौरान दीनबन्धु सिंह,संजय सिंह,जितेंन्द्र राव,अभय पाल आदि रहे।

भाजपा प्रत्याशी का किया अभिनंदन

देवरिया-कुशीनगर स्थानीय निकाय प्राधिकारी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनपाल सिंह का देवरिया के साकेत नगर में महंत प्रताप सिंह  एवं  शक्ति सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका के सभासदो,कई ग्राम प्रधानो और बी.डी.सी. सदस्यों द्वारा माल्यापर्ण कर स्वागत किया गया।वही भाजपा प्रत्याशी ने भी सभी को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनपाल सिंह ने कहा कि जो सम्मान आप सभी के द्वारा हमको दिया जा रहा है,उसके लिये आजीवन ऋणी रहूंगा।मैं भी बाहर का नही यही का हूँ ,आपका बेटा हूँ,आपका भाई हूँ।जिस काम के लिये पार्टी ने मुझे भेजा है उस काम को आप सभी अपने को रतनपाल सिंह मान कर पूरा करे।आपको विश्वास दिलाता हूँ कि देवरिया के गौरव को स्थापित करने में आपके साथ कदम से कदम मिला कर चलूंगा।

इस दौरान रविन्द्र सिंह,मदन शाही,मनोज राय,अजय सिंह,विश्वजीत सिंह,मन्ना सिंह,इशरावती देवी,चंद्रशेखर गुप्ता,वीरेंद्र सिंह,ओंकार शर्मा,श्याम सुंदर कन्नौजिया, आशीष गुप्ता,दिनेश शुक्ला, सुमित गुप्ता,ग़ोविन्द चौरसिया,गुलाब यादव,ऋषि यादव,धर्मेन्द्र सिंह,रमेश वर्मा,आर.पी.शाही, दीपक सिंह आदि रहे।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने ब्लॉक प्रमुखों के साथ किया बैठक

भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेन्द्र सिंह ने औरा चौरी भाजपा कार्यालय पर ब्लॉक प्रमुखों के साथ बैठक कर स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनपाल सिंह विजयी बनाने की रणनीति तैयार किया।क्षेत्रीय अध्यक्ष ने ब्लॉक प्रमुखों को सम्बोधित करते हुये कहा कि ब्लॉक के हर मतदाता से  एक प्रभावी रणनीति बनाकर संपर्क किया जाए।कोई मतदाता छूटे नही जिससे सम्पर्क न हो जाये।सभी को भाजपा के ईमानदार,मेहनती,कर्मठी प्रत्याशी रतनपाल सिंह के बारे में बताये तो सपा के दागदार प्रत्याशी के बारे में भी बताये की सपा के प्रत्याशी पर एनएसए जैसे धाराओं में मुकदमे है।गोरखपुर मेडिकल कालेज के आक्सीजन कांड का आरोपी है सपा प्रत्याशी।

इस दौरान सुब्रत शाही,रामाशीष गुप्ता,संजय तिवारी,उषा पासवान,पवन गुप्ता,प्रभाकर राय,विश्वविजय निषाद,उषा तिवारी ,मुन्नी लाल प्रसाद,अमरेश सिंह, विन्दा कुशवाहा,अमित सिंह रहे।









एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7


8

6