2

देवरिया - कुशीनगर स्थानीय निकाय प्राधिकारी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतन पाल सिंह के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

*  जिला संवाददाता

बिरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव

गायत्री मंदिर के पास कसया रोड स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल के बगल में क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा डॉ. धर्मेन्द्र सिंह,सांसद डा. रमापतिराम त्रिपाठी,एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह,जिलाप्रभारी भाजपा सुनील गुप्ता ने पूजन कर और फीता काट कर किया।इसके बाद स्कूल परिसर में उद्घाटन सभा को सम्बोधित करते हुये क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ.धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि चुनाव को लेकर सभी ब्लाकों में पार्टी के सम्मेलन शुरू हो चुके है। भारतीय जनता पार्टी ने लगातार तीन दशक से संघर्ष कर रहे एक कार्यकर्ता को अपना प्रत्याशी बनाया है।इसलिये हम सभी की जिम्मेदारी है कि अपने-अपने ब्लाकों में सभी मतदाताओं ग्रामप्रधानों,बीडीसी सदस्यों और सभासदों से सम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी को जिताने का निवेदन करे।उत्तर प्रदेश में कुछ जिले अगर ऐसे है जिसमे भाजपा ने विधानसभा चुनाव में सारी सीटे जीती है तो उसमें एक देवरिया भी है,यह मोदी-योगी की विश्वसनीयता की जीत के साथ-साथ हमारे सभी कार्यकर्ताओं के अथक तपस्या की जीत है।हमारी जीत सुनिश्चित है पर चुनाव और युद्ध एक जैसे होते है।इसमें किसी को कमजोर नही मानना चाहिये,इसलिये 9 तारीख तक हम सभी को वीर योद्धा की भांति यह लड़ाई लड़नी है और डॉ. रतनपाल सिंह को विजयी बनाकर अपने जनपद के सम्मान को और बढ़ाना है।

      

 सांसद डा. रमापतिराम त्रिपाठी ने कहा कि ग्राम प्रधान,बीडीसी सदस्य,सभासद,जिलापंचायत सदस्य अपने हितों के लिये भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करे क्योंकि भाजपा की सरकार है और भाजपा का प्रत्याशी जीतेगा तो आपकी बात सदन में रखेगा तथा आपके द्वारा जो भी विकास कार्य कराने को कहा जायेगा वह उसको बड़ी आसानी से करा सकता है।किसी भी चुनाव को हल्का में नही लेना चाहिये और ना ही छोटा समझना चाहिये।हम सभी को अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करके काम करे हमारी विजय सुनिश्चित होगी।

 सभा को एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह,विधायक बरहज दीपक मिश्रा शाका,जिलाप्रभारी सुनील गुप्ता,जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने  भी सम्बोधित किया।

इस दौरान जितेंन्द्र प्रताप राव,विश्वजीत सिंह आशु,विनय सिंह जेआरएफ,विजय कुमार दूबे, संजय सिंह,अरुण सिंह,राजेश मिश्र, विश्वविजय निषाद,सुनील निषाद,विनय जायसवाल, प्रमोद शाही,कृष्णानाथ राय,अम्बिकेश पाण्डेय,अजय उपाध्याय, पवन कुमार मिश्रा,अमित सिंह बबलू,बबिता चौहान,निर्मला गौतम,रामाज्ञा चौहान,नित्यानंद पाण्डेय,भूपेन्द्र सिंह,वीरेंद्र सिंह,प्रेम अग्रवाल,आशुतोष सिंह,राजू मणि, बलवंत सिंह,संजय पाण्डेय,वृजेश गुप्ता,सतेंद्र पाण्डेय,बृजेश धर दूबे, शुभम मणि, राहुल कुमार,सतेंद्र मणि, नवीन शाही,संजीत धर द्विवेदी,अमित सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6