विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

सर्विलांस टीम ने तेरह लाख पचास हजार रूपये के 101 मोबाइल को बरामद कर उनके मालिकों को दिये

सर्विलांस टीम ने तेरह लाख पचास हजार रूपये के 101 मोबाइल को बरामद कर उनके मालिकों को दिये

केएमबी ब्यूरो आनन्द कुमार

गोरखपुर। गोरखपुर की अपराध शाखा की सर्विस लांस टीम ने 101 कीमती  मोबाइल बरामद कर मोबाइल मालिकों को पुलिस लाइन में सुपुर्द किया अपराध शाखा पुलिस  की सर्विलांस सेल को बड़ी सफलता मिली है सर्विलांस टीम की सक्रियता की वजह से पुलिस ने 101 ऐसे महंगे एंड्रॉयड मोबाइल को बरामद किए हैं, जिसकी कीमत 1385000 हजार रुपए है। पुलिस लाइन्‍स वाइट हाउस सभागार में जब पीड़ितों को उनका मोबाइल वापस मिला, तो उनके चेहरे खिल गए पुलिस अधीक्षक अपराध श्रीमती इंदू प्रभा सिंह  ने सभी लोगों को उनका मोबाइल सुपुर्द किया।
गौरतलब है कि ये सभी 101 महंगे एंड्रॉयड मोबाइल या तो चोरी, झपटमारी और गिरने की वजह से गायब हो गए थे अपराध शाखा की सर्विलांस टीम इन मोबाइल को महीनों और कई मामलों में सालभर से ऊपर से इनके लोकेशन के बारे में जानकारी एकत्र करती हैं इसके बाद उन मोबाइल को बरामद किया जाता है इन्हीं मोबाइल को जब शनिवार को उनके धारकों को सुपुर्द किया गया, तो उनके चेहरे पर खुशी लौट आई।
पुलिस अधीक्षक अपराध पुलिस लाइन व्हाइट हाउस सभागार में  बताया कि गोरखपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है अपराध शाखा ने सर्विलांस टीम की मदद से  1385000 हजार  कीमत के 101 मोबाइल सेट बरामद कर उनके धारकों को सौंपे हैं उन्होंने बताया कि ये सभी महंगे एंड्रॉयड फोन हैं, जिन्हें उनके धारकों को सौंपा गया है पुलिस अधीक्षक अपराध श्रीमती इंदु प्रभा सिंह ने बताया कि अपराध शाखा सर्विस लांस की मदद से 101 महंगी मोबाइलों को बरामद करने में सफलता प्राप्त किया जिसकी कीमत लगभग 14 लाख रुपए के आसपास है इसमें मोबाइल फोन, एंड्रॉयड के साथ टैबलेट भी शामिल हैं।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال