विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

पीडब्ल्यूडी की लापरवाही के चलते जर्जर बीही जग्गी बाबा कुटी मार्ग का नहीं हो सका मरम्मत

पीडब्ल्यूडी की लापरवाही के चलते जर्जर बीही जग्गी बाबा कुटी मार्ग का नहीं हो सका मरम्मत

केएमबी जगन्नाथ मिश्रा

 सुल्तानपुर। बल्दीराय तहसील क्षेत्र के अंतर्गत बल्दीराय वाया बीही जग्गी बाबा की कुटी संपर्क मार्ग पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की लापरवाही के चलते मरम्मती करण नहीं हो सका है। क्षेत्र की लगभग 15000 की आबादी इसी मार्ग से आने-जाने को मजबूर है। कई बार शिकायत के बावजूद भी संबंधित अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया।क्षेत्र के समाजसेवी श्रीपाल पासी, मोहम्मद हलीम, सूर्यनारायण, भोलेनाथ आदि दर्जनों नागरिकों ने उक्त मार्ग के पुनर्निर्माण करवाने हेतु एक प्रार्थना पत्र केंद्रीय परिवहन मंत्री, प्रधानमंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक को प्रेषित किया था लेकिन मार्ग निर्माण हेतु कोई कार्रवाई नहीं की गई।
 क्षेत्र के नागरिकों ने बताया कि मार्ग के निर्माण के संबंध में कई बार शासन से लेकर प्रशासन अथवा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से जरिए प्रार्थना पत्र मार्ग निर्माण के लिए मांग की गई है परंतु आम नागरिकों की समस्याओं के ऊपर न तो जनप्रतिनिधि ने ध्यान दिया और न ही शासन प्रशासन। इस मार्ग पर आने जाने वाले नागरिक रोज चोटिल होकरअस्पताल पहुंच रहे हैं। यह सब क्षेत्र के जनप्रतिनिधि देख भी रहे हैं परंतु मार्ग के निर्माण के संबंध में कोई भी कार्यवाही के लिए आगे नहीं आ रहा है। नागरिकों ने बताया किआगामी 2024 के लोकसभा चुनाव मेंअगर मार्ग का निर्माण नहीं कराया गया तो यह चुनावी मुद्दा रहेगा।
क्षेत्र के लगभग दो दर्जन से अधिक नागरिकों ने उक्त मार्ग संबंध में बताया कि यह मार्ग बल्दीराय से बिही होते हुए जग्गी बाबा की कुटी को जाता है और हलियापुर बेलवाई मार्ग को जोड़ता है। क्षेत्र के इकलौते मार्ग पर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों द्वारा कभी भी मरम्तीकरण के लिए ध्यान नहीं दिया जाता। इस मार्ग से क्षेत्र की लगभग15000 की आबादी की नागरिक रोज आते जाते हैं जो इस कीचड़ युक्त मार्ग पर गिरकर चोटिल होते रहते हैं लेकिन फिर भी शासन प्रशासन का ध्यान इस मार्ग के मरम्मतीकरण के ऊपर नहीं दिया जाता। क्षेत्र के नागरिकों ने उक्त मार्ग  के पुनर्निर्माण हेतु शासन प्रशासन से
मांग की है।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال