विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

देवरिया हत्याकांड पर ऐसी कार्रवाई हो जो नजीर बने, सरकार पीड़ित परिवार के साथ है- एमएलसी

देवरिया हत्याकांड पर ऐसी कार्रवाई हो जो नजीर बने, सरकार पीड़ित परिवार के साथ है- एमएलसी

बुधवार को स्नातक एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह पहुंचे देवरिया, हर संभव मदद का दिया भरोसा

केएमबी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव

देवरिया। सूबे के देवरिया जिले में हुए पांच लोगों के जघन्य हत्याकांड के बाद बुधवार को पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे फैजाबाद-सुलतानपुर स्नातक एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने सख्त अल्टीमेटम दिया है। एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा इस मामले में ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि वह लोगों के लिए नजीर बन जाएगी। साथ ही ढुल मुल रवैया अपनाने वाले अधिकारियो को भी फटकार लगाई। फैजाबाद-सुलतानपुर स्नातक सीट से भाजपा एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह न कहा कि ने स्व.सत्य प्रकाश दूबे के बेटे देवेश दूबे से भेंटकर दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया।
एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह ने जिलाधिकारी देवरिया, पुलिस अधीक्षक देवरिया से दूरभाष पर वार्ता कर निर्देशित किया कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए जो एक मिसाल बने। एमएलसी सिंह ने कहा- “इस पूरे घटनाक्रम को सीएम योगी आदित्यनाथ को अवगत करा दिया गया है, वे स्वयं इस पूरे मामले में नजर बनाए रखे हुए हैं।भूमाफियाओं के खिलाफ निर्णायक जंग लड़ी जाएगी। वे किसी भी प्रकार से बचेंगे नहीं, चाहे उन्हें किसी का भी सियासी सरपरस्ती हासिल हो।” इसके बाद एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि “देवरिया के फतेहपुर में ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा करके कैसे आलीशान मकान बना और यह अवैध मकान किस प्रकार बचा रहा। इसमें जांच के साथ ही प्रभावी कार्रवाई भी होगी। ऐसी कार्रवाई जो नजीर बन जाए।
उन्होंने ने आगे कहा- “बेबस लोगों, बेटियों और मासूम बच्चों पर हमला करने वाले भूमाफिया कायर हैं। उनका उचित और कानूनी इलाज होकर रहेगा। 
यूपी पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत फतेहपुर के रहने वाले सत्य प्रकाश दुबे के भाई साधु दुबे ने कुछ दिन पहले अपने हिस्से की करीब 10 बीघा जमीन गांव के दूसरे मोहल्ले के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव को बेच दी थी। जमीन बेचने के बाद वह प्रेमचंद यादव के घर रहते थे। तीन माह पहले साधु दुबे गुजरात चले गए। जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। सोमवार की सुबह तकरीबन 7:00 पर प्रेमचंद यादव बाइक पर सवार होकर दूसरे मोहल्ले पर विवादित जमीन को देखने गए थे। खेत के पास विवाद होने लगा। उसके बाद प्रेमचंद यादव सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंच गए। सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे पर विवाद बढ़ गया। उस दौरान सत्य प्रकाश दुबे व अन्य ने मिलकर प्रेमचंद यादव को ईंट से मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी प्रेमचंद यादव के घर वालों को हुई। दूसरे मोहल्ले से ललकारते हुए प्रेमचंद यादव के घर के लोग सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंचे। सभी लोग घर में दरवाजा बंद कर छुप गए थे लेकिन आक्रोशित लोग दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गए। घर में सभी की बारी-बारी से धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال