2

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ त्रयवार्षिक अधिवेसन (निर्वाचन)14 मई को

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ त्रयवार्षिक अधिवेसन (निर्वाचन)14 मई को

केएमबी मंडल ब्यूरो कर्मराज द्विवेदी
सुल्तानपुर।प्राथमिक शिक्षक संघ  वर्तमान कार्यकारिणी की आखिरी बैठक सिरवारा रोड अध्यापक भवन में जिला अध्यक्ष राजेंद्र पांडेय के नेतृत्व में आगामी 14 मई को होने वाले त्रयवार्षिक अधिवेसन (चुनाव) पर विस्तृत चर्चा हुई। चार सदस्यीय प्रदेशीय प्रवेक्षक चुनाव अधिकारी अधिवेसन में प्रतिभाग करेंगे। वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह द्वारा होने वाले अधिवेसन में दो पदों पर चुनाव कराने का प्रस्ताव रखा गया जिसे जिला कार्यकारिणी ने सर्वसम्मति से स्वीकार किया। चुनाव में जिला अध्यक्ष एवं जिला मंत्री के पद का चुनाव होने का निर्णय लिया गया। जिला मंत्री ने कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए बताया कि प्रदेशीय नेतृत्व ने दो नए पद जिला प्रवक्ता और जिला मीडिया प्रभारी के पद का सृजन किया हैं।
प्रदेशीय उपाध्यक्ष मालती सिंह ने महिला प्रकोष्ठ का चुनाव और उसे सशक्त करने के लिए उनकी सहभागिता पर ज़ोर दिया। मंडलीय मंत्री शमीम अहमद ने हाल में हुई शिक्षक भर्तियों में युवा शिक्षकों को संगठन से जोड़ने और जिला कार्यकारिणी में जगह देने की बात कही। जिला कोषाध्यक्ष राम आशीष मौर्य ने आय व्यय विवरण प्रस्तुत किया। आगामी अधिवेसन को सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारियों को कार्ययोजना के अनुरूप दायित्व दिया गया। 
इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी रणवीर सिंह, जिला प्रवक्ता राहुल तिवारी, संयुक्त मंत्री विनय प्रजापति, जिला उपाध्यक्ष रमेश तिवारी, रामानुज यादव प्रमेन्द्र सिंह, राधेश्याम ब्लॉक अध्यक्ष मंत्री राजीव मिश्र वैभव भटनागर, मंत्री विपिन यादव, अध्यक्ष संजय सिंह, आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6