2

देवरिया में डबल मर्डर से सनसनी, दो सगे भाइयों का गला रेत कर हत्या

देवरिया में डबल मर्डर से सनसनी, दो सगे भाइयों का गला रेत कर हत्या
 
के.एम.बी.बिरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव

  देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र में डबल मर्डर का सनसनी खेज मामला सामने आया है। देवतहा गांव में बुधवार की सुबह दो सगे भाइयों का गला रेत कर हत्या कर दिया गया। हत्या का आरोप सौतेले भाई उसके मां तथा भाभी पर लगा है। घटना की खबर मिलते ही एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।
 गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवतहा गांव के निवासी श्रीनिवास दुबई में नौकरी करते है, उन्होंने दो शादियां की है पहली पत्नी से दो बेटे और दूसरी पत्नी से भी दो बेटे हैं, पहली पत्नी कुसुम देवी उनका छोटा बेटा राजू और बड़े बेटे जितेंद्र की पत्नी अर्चना पर आरोप है,कि बुधवार सुबह करीब 6:00 बजे सोते समय दूसरी पत्नी मनसा देवी के दोनों बेटे अजय (17) और अभिषेक (12) का गला रेत कर हत्या कर दिया गया।
 आरोपियों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब मनसा देवी सुबह सुबह शौच के लिए खेत में गई थी , वापस आकर देखा तो उनके दोनों बेटों का शव पड़ा था, उनके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जानकारी होने पर एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र, सीओ सदर श्रेयस त्रिपाठी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।
  मनसा देवी दोनों बेटों की मौत से बदहवास है। पड़ोसी उन्हें संभाल रहे हैं। गांव वालों ने बताया कि श्रीनिवास के दोनों पत्नियों के बीच संपत्ति को लेकर काफी विवाद था। दोनों एक ही घर में रहती थी। तो आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था । दोनों एक दूसरे को देख लेने की धमकी भी देती रहती थी। अभी 1 हफ्ते पहले ही दोनों परिवारों में मारपीट भी हुई थी। जिसमें मनसा देवी और उनके बेटे घायल हो गए थे।
 गांव के लोगों ने बताया की पहली पत्नी  कुसुम के बेटे काफी बड़े हैं। इसलिए हमेशा दबाव बनाकर डराते धमकाते रहते थे, एसपी श्रीपति मिश्र ने बताया दोनों पत्नी और उनके बच्चे एक ही घर में रहते थे। पहली पत्नी और उसकी बड़ी बहू तथा छोटे बेटे पर हत्या का आरोप लगा है। सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दी गई है। किन कारणों से हत्या की गई है उसका जल्द ही खुलासा करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6