विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

दुर्गा पूजा महोत्सव में तेज रफ्तार ट्रक ने दो चचेरी बहनों को रौंदा, दोनो की हुई दर्दनाक मौत

दुर्गा पूजा महोत्सव में तेज रफ्तार ट्रक ने दो चचेरी बहनों को रौंदा, दोनो की हुई दर्दनाक मौत

केएमबी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव

देवरिया। शहर में मेला देखने आए लोगों में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब नो एंट्री के बाद भी कोतवाली से महज 40 मीटर की दूरी पर घुस आए बेकाबू ट्रक ने मंगलवार की रात करीब 9:00 बजे दो बच्चियों को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। ट्रक की चपेट में आने से कई बाइक सवार घायल हो गए। करीब छह बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की। आग लगाने की कोशिश की। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। खलासी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसपी संकल्प शर्मा, एसडीएम सौरभ सिंह व सीओ श्रीयश त्रिपाठी सदर कोतवाल मृत्युंजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। परंतु सारे अधिकारी मीडिया के सवालों से बचते नजर आए।
बरियारपुर थानाक्षेत्र के बांसपार गांव के रहने वाले धनंजय यादव अपनी भाभी उषा यादव, डेढ़ वर्षीया भतीजी रिशू यादव व तीन वर्षीया भतीजी तृषा यादव पुत्रीगण निगम यादव, 13 वर्षीया साक्षी यादव पुत्री रुपई यादव के साथ शहर में मेला देखने आटो से आए थे। वह कोतवाली गेट से करीब 40 मीटर के फासले पर पहुंचे थे तभी नो इंट्री के बाद भी बालू लदा ट्रक भीड़ में घुस आया। कोतवाली गेट से आगे मोड़ पर साक्षी यादव व तृषा यादव को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौके पर मृत्यु हो गई। भीड़ ने ट्रक को घेर लिया। खुद को घिरा देख चालक ट्रक लेकर गरुलपार मोहल्ले में महाराजा अग्रसेन बालिका इंटर कालेज गेट की तरफ भागा। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से करीब आधा दर्जन लोगों को हल्की चोटें आईं।
शहर में दुर्गा पूजा मेला को लेकर पुलिस प्रशासन की तैयारी धरी की धरी रह गई। कोतवाली पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। शहर के सभी प्रवेश द्वार पर पुलिस की कड़ी चौकसी के बीच आखिर ट्रक कैसे कोतवाली के निकट पहुंच गया। इस दौरान किसी ने ट्रक को क्यों नहीं रोका। न तो पुलिस की पेट्रोलिंग काम आई और न ही चौराहों पर खड़े पुलिसकर्मियों की सक्रियता दिखी। नतीजा यह हुआ कि दो बच्चियों की जिंदगी खत्म हो गई। अभी दो दिन पहले सड़क सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन की बैठक हुई थी, जिसमें पुलिस के अधिकारी भी शामिल थे। हर तरफ कोतवाली पुलिस की आलोचना हो रही है।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال