विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

सामूहिक विवाह योजना में परिणय सूत्र के बंधन में बंधे 133 जोड़े, डीजे ओर ढोल नगाड़ों पर थिरके बाराती

सामूहिक विवाह योजना में परिणय सूत्र के बंधन में बंधे 133 जोड़े, डीजे ओर ढोल नगाड़ों पर थिरके बाराती

केएमबी श्रावण कामड़े

छिंदवाड़ा। हर्रई नगर के मॉडल स्कूल में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 133 जोड़े ने एक दूसरे का दामन थामा।कार्यक्रम की शुरुआत सभी अतिथियों को पुष्पगुच्छ ओर माला पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में बाराती पक्ष से 133 दूल्हे बैंड बाजे ओर पटाखे के साथ आतिशबाजी करते हुए मॉडल स्कूल हर्रई पहुचे जहा पर तिलक लगाकर सभी बारातियो का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में वर बधुओं ने एक दूसरे को माला पहनाया ओर वर-वधुओं को मंडप में पंडित द्वारा सात फेरे कराने के साथ ही सात वचन भी दिलाए गए वर-वधु ने भी एक दूसरे का जीवन भर साथ निभाने और एक दूसरे की भावनाओं का ख्याल रखने का वचन दिया। तीर्थ, व्रत में वाम भाग में स्थान देने, माता पिता का सम्मान, युवा, प्रौढ और वृद्धा अवस्था में साथ निभाने जैसे वचन एक दूसरे ने किए। 
इस विवाह सम्मेलन में जिन जोड़ों के विवाह आयोजित किए गए उन्हें शासन कि ओर से 11 हजार के नगदी चेक दिए गए एवं 38 हजार रुपए की गृहस्थी की सामग्री उपहार के रूप में दी गई। इसमें एलईडी टीवी पलंग, बिस्तर, टेबल फैन,गोदरेज, बर्तन सहित अन्य उपहार सामग्री दी गई। जनपद कि ओर से करीब 10 अलग-अलग काउंटर बनाए गए। इन काउंटरों से विवाह वाले जोड़ों को सामग्री प्रदान की गई। विवाह में शामिल होने वाले दोनों पक्षों के लिए भोजन की व्यवस्था भी की गई।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक कमलेश शाह, जनपद अध्यक्ष कंचना उइके, नगर परिषद अध्यक्ष संगीता डेहरिया, भाजपा विधानसभा प्रभारी उत्तम ठाकुर, कामनी शाह, जनपद सदस्य, पार्षद, सरपंच के अलावा भाजपा कांग्रेस गोंडवाना पार्टी के जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। वही प्रशासनिक अधिकारियों में तहसीलदार रत्नेश ठवरे, नायब तहसीलदार दीक्षा पटेल, सीईओ सफी मोहम्मद कुरैशी, परियोजना अधिकारी रत्नेश बैद्य, बीएमओ विनीत परस्ते, थाना प्रभारी अरुण मर्सकोले, सीएमओ डीपी खंडेलकर, बीइओ प्रकाश कलम्बे, बीआरसी राजकुमार सूर्यवंशीके अलावा अन्य अधिकारी ओर कर्मचारी भी उपस्थित रहे।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال