विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड पर भाजपा सांसद का असहज करने वाला बयान

प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड पर भाजपा सांसद का असहज करने वाला बयान

केएमबी संवाददाता 

प्रयागराज।उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड का तार पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद से तार जुड़ रहा है।अतीक के परिवार और करीबियों पर पुलिस की कार्रवाई भी शुरू हो गई है।इस दौरान कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने बिकरू कांड के विकास दुबे की याद दिलाते हुए अतीक अहमद की गाड़ी पलटने की आशंका जताई है।

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट किया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल समेत पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है।याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा, ये बताने की आवश्यकता नहीं है और अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाए तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा।


प्रशासन ने अतीक के करीबियों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रयागराज के चकिया में अतीक के करीबी बिल्डर खालिद जफर के घर पर आज बुलडोजर चला है।आरोप है कि इसी दो मंजिला इमारत में ही उमेश पाल हत्याकांड के बाद शूटर, अतीक की पत्नी शाइस्ता से मिलने आए थे और मिलने के बाद फरार हो गए थे।प्रयागराज विकास प्राधिकरण के मुताबिक ये अवैध संपत्ति है। राजधानी लखनऊ में भी अतीक  के करीबियों के यहां छापेमारी की गई।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال