विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

कॉउन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच की महिला मोर्चा की सविता अध्यक्ष और सरिता महामंत्री मनोनीत



कॉउन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच की महिला मोर्चा की सविता अध्यक्ष और सरिता महामंत्री मनोनीत

 "नारी अबला नहीं सबला है"- सविता श्रीवास्तव

केएमबी मोहम्मद अफसर

सुलतानपुर। कॉउन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच के पंचरास्ता स्थित कार्यालय पर जिलाध्यक्ष कुलदीप गुप्ता की अध्यक्षता में नारी शक्ति का गठन  किया गया। कॉउन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच ने जनपद की संघर्षशील उद्यमी और व्यापार जगत से जुड़ी नारी शक्ति को एक मंच पर एकत्र करते हुए उन्हें सम्मान देने कार्य किया। जिलाध्यक्ष की स्वीकृति के उपरांत जिला महामंत्री राजेश माहेश्वरी ने महिला मोर्चा गठन करते हुए सविता श्रीवास्तव जिला अध्यक्ष, सरिता श्रीवास्तव जिला महामंत्री, गयात्री गुप्ता जिला मंत्री, मीना पाण्डेय जिला उपाध्यक्ष, सुभ्रा, राजकुमारी को प्रमाण पत्र देते हुए जिम्मेदारी सौंपी।

नवमनोनीत महिला जिलाध्यक्ष सविता श्रीवास्तव ने कहा "नारी अबला नहीं सबला है" आधुनिक युग में भी महिलाओं ने अपने अधिकारों के बारे में जाना है और अपने जीवन से जुड़े निर्णय स्वयं लेने लगी है। आज महिलाओं ने अपने अंदर की नारी शक्ति को जागृत किया है और अन्याय का विरोध करना शुरू किया है।

सम्बोधन के क्रम में नवमनोनीत महिला जिला महामंत्री सरिता श्रीवास्तव ने कहा आज के युग में नारी भले ही जागरूक हो गई है और उसने अपनी शक्ति को पहचाना है किन्तु कहीं न कहीं  वह आज भी असुरक्षित महसूस करती है,लेकिन उद्योग व्यापार मंच की इस पहल से महिला व्यवसाई अपने आपको सुरक्षित और अपनी आवाज को बुलंद कर सकेंगी।
सभी पदाधिकारियों ने नवनियुक्त महिला मोर्चा की पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष रवि सोनी, नगर कोषाध्यक्ष अश्वनी वर्मा , कार्यालय सचिव संजय बरनवाल नगर उपाध्यक्ष मानिक लाल, राजकुमार मौर्य आदि पदाधिकारी गण मौजूद रहे।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال