विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

सीएम योगी ने गोरखपुर को दी 2,604 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात

सीएम योगी ने गोरखपुर को दी 2,604 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात

केएमबी ब्यूरो आनंद कुमार

गोरखपुर।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को विकास के साथ हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर की गोरखपुर को सौगात दी। साथ ही बाढ़ बचाव, पेयजल समेत 2,604 करोड़ रुपये लागत की 727 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।जिले में हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए सात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों (सीएचसी) पर हेल्थ एटीएम का भी लोकार्पण किया।कार्यक्रम का आयोजन रामगढ़ताल क्षेत्र स्थित महंत दिग्विजयनाथ पार्क में किया गया। 

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में खुशहाली है, यहां हर योजना हर घर तक पहुंच रही है। वहीं पाकिस्तान में लोग दो रोटी के लिए मर रहे हैं। सीएम ने कहा कि यहां फ्री में राशन, फ्री में दवा,फ्री में इलाज, फ्री में वैक्शीन मिला।भाजपा सरकार ने जरूरत का हर सामान फ्री रखा है। यूपी के हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज दिया।हमने किसी जिले से कुछ छीना नहीं है। सीएम ने कहा कि बसपा, सपा की सरकार होती तो गोरखपुर का बीआरडी कहीं और चला जाता।
 
सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ जहां भारत से अलग हुआ पाकिस्तान अपने कर्मों की सजा भुगत रहा है। उसके नागरिक भूख से मर रहे हैं। वहां एक किलो आटा के लिए छीना झपटी मची हुई है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के लोग पाकिस्तान के साथ नहीं रहना चाहते हैं। सीएम ने कहा कि वहां के लोग मांग कर रहे हैं पीओके का विलय भारत में हो जाए। वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक नई यात्रा की ओर आगे बढ़ चुका है। आज दुनिया में जब भी कोई संकट आता है तो पूरा विश्व आशा भरी निगाहों से भारत की तरफ देखता है।

बताते चलें कि चार जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भटहट सीएचसी पर कार्यक्रम में भटहट समेत सहजनवां, पाली, हरनही व बांसगांव सीएचसी पर पीडियाट्रिक इंटेंसिव केयर यूनिट (पीकू) का लोकार्पण किया था। इसके पहले छह मार्च को सीएम ने जंगल कौड़िया और खुटहन सीएचसी को पीकू की सौगात दी थी।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال