विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

प्रचंड गर्मी: पावर कट से परेशान महिलाएं बिजली घर में घुसकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

प्रचंड गर्मी: पावर कट से परेशान महिलाएं बिजली घर में घुसकर की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

केएमबी बी पी शर्मा


गाजियाबाद।उत्तर प्रदेश में इन दिनों आसमान से आग बरस रही है। प्रचंड गर्मी ने कोहराम मचा रखा है। उत्तर प्रदेश के अधिकतर जिलों में बिजली की कटौती हो रही है, जिससे लोगों को परेशानी से झेलना पड़ रहा है।गाजियाबाद के लोनी के बलराम नगर में बिजली कटौती से परेशान महिलाओं ने बिजली घर में घुसकर तोड़फोड़ की है। तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

*बलराम नगर बिजली घर में तोड़फोड़*

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बिजली घर की खिड़की पर तोड़फोड़ कर रही है।तभी एक अन्य महिला हाथ में डंडा लिए आती है और तोड़फोड़ करने लगती है। मामले में पुलिस का कहना है कि घटना 15 जून की है, तब कुछ महिलाओं ने बलराम नगर बिजली घर में तोड़फोड़ की थी। मामले में बिजली घर के अवर अभियंता की ओर से तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

*बिजली आपूर्ति को लेकर सीएम के निर्देश*

बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजली की समस्या से जूझ रही प्रदेश की जनता को निजात दिलाने के लिए ऊर्जा मंत्री एके शर्मा और बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं और कहा कि विद्युत आपूर्ति पर फीडर वाइज जवाबदेही तय होनी चाहिए। 

सीएम योगी ने कहा कि अगर जरूरत पड़े तो अतिरिक्त बिजली खरीदें, पैसों की कमी नहीं है। सीएम ने निर्देश दिए कि गांव हो या शहर अगर ट्रांसफार्मर खराब हो जाए तो इसे तत्काल बदलें। राज्य में बिजली आपूर्ति पर सीएम ने निर्देश दिया है कि हर दिन हर एक जिले की समीक्षा की जाए और रोस्टर का कड़ाई से पालन होना चाहिए।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال