विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

सचिव सतीश राजपूत मनमानी से परेशान सरपंच और ग्रामीण

सचिव सतीश राजपूत मनमानी से परेशान सरपंच और ग्रामीण

केएमबी विनोद मरकाम

 सिवनी। जिले की जनपद पंचायत सिवनी की ग्राम पंचायत अलोनिया मे ग्रामीण और सरपंच सचिव की मनमानी से बहुत परेशान है ग्रामीणों का आरोप है की सचिव लगातार पंचायत से नदारत रहते है जिससे ग्रामीणों के कई काम वंचित हो रहे है। सूत्रों से मिली जानकारी से ग्राम पंचायत अलोनिया मे सचिव सतीश राजपूत पदस्थ है जो अपनी विवादित कार्य शैली को लेकर पहले से क्षेत्र मे मशहूर है इसके पहले कई बार अखबार की सुरखियो मे आ चुके है लेकिन प्रशासनिक संरक्षण के चलते उन पर कोई एक्शन नही लिया जा सका जिससे ग्रामीणों मे काफी रौष है इन सब बातो को लेकर विगत दिनों सरपंच और ग्रामीणों ने जनसुनवाई मे अपनी बात रखी और सिवनी जनपद सी.ई. ओ.को आवेदन देकर सचिव सतीश राजपूत को हटाने की मांग रखी ।
 ग्रामीणों का कहना है कि विगत कई दिनों से पंचायत स्तर के काम करवाने के लिए पंचायत के चक्कर लगाने पडते है और ग्रामीणों को अपना काम करवाने के लिए जब सचिव महोदय को फोन करते है तब सचिव महोदय का कहना रहता है कल आकर कर दूंगा और यह सिलसिला आठ से दस दिन तक चलता है और काम 6 माह तक पूरे नहीं होते है।और लोगों को परेशानी का सामना करना पडता है। 
    सरपंच  विशाल साहू बताते है कि वे सचिव सतीश राजपूत की कार्य प्रणाली से बहुत परेशान है  सचिव से पंचायत मे आकर बैठने के लिए जब भी आग्रह किया जाता है तब बे टालमटोली करके बहाना बना देते है   लोगो ने सचिव से यह कहते सुना हैं कि जिसको जहां शिकायत करना है करे हमारा कुछ नहीं होगा।
हाल फिलहाल ग्रामीणों और पंचायत कर्मियो की समस्याओ  को ध्यान मे रखते हुए हमारा उच्च अधिकारियों से बस इतना निवेदन है इस विषय पर गंभीरता से ध्यान दिया जाए ताकि शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं से ग्रामीण वंचित न  हो सके।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال