विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

अभिभावक महासंघ ने स्कूल बंदी के खिलाफ निकाला जुलूस, बच्चों को स्कूल न भेजने की अपील की

अभिभावक महासंघ ने स्कूल बंदी के खिलाफ निकाला जुलूस, बच्चों को स्कूल न भेजने की अपील की

केएमबी संवाददाता

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के हरवंशपुर स्थित चिल्ड्रेन गर्ल्स कॉलेज में 11वीं की छात्रा श्रेया त‍िवारी की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।प्रधानाचार्य और क्लास टीचर की गिरफ्तारी को लेकर शिक्षक एसोसिएशन और अभिभावक संघ आमने-सामने आ गए हैं।श्रेया आत्महत्या मामले में पुलिस द्वारा प्रधानाचार्य और क्लास टीचर की गिरफ्तारी के विरोध में आज मंगलवार यूपी के सभी निजी विद्यालय बंद हैं।स्कूल बंद को गलत बताते हुए अभिभावक महासंघ और अन्य सामाजिक संगठनों ने नगर में जुलूस निकाला और अभिभावकों से बुधवार को अपने बच्चों को विद्यालय न भेजने की अपील की।

अभिभावक महासंघ के सचिव गोविंद दुबे ने कहा कि यह निजी विद्यालयों की तानाशाही है। उनके द्वारा बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। गोविन्द दुबे ने कहा कि आज इनके द्वारा गलत तरीके से पूरे प्रदेश के विद्यालयों काे बंद रखा गया है। ऐसे में हमारी मांग है कि इन विद्यालयों के मान्यता और जमीनों की जांच की जाए। साथ ही अभिभावकों से अपील है कि निजी विद्यालयों की मनमानी का विरोध करने के लिए वह बुधवार को अपने बच्चों को विद्यालय न भेजें।

गोविन्द दुबे ने कहा कि जुलूस से पूर्व संगठनों ने वेस्ली इंटर कॉलेज गेट पर मीटिंग की,जिसमें यह तय हुआ कि बुधवार को डीएम को ज्ञापन सौंपकर निजी विद्यालयों की इस मनमानी पर कार्रवाई करने की मांग की जाएगी। 

टीम गांधीगिरी के विवेक पांडेय ने कहा कि निजी विद्यालय मनमाने तरीके से विद्यालयों को बंद किए हैं। यह लोग तानाशाही तरीके से विद्यालय का संचालन करना चाहते हैं, जिसे हम नहीं होने देंगे। इसके लिए बुधवार को डीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की जाएगी। 

इस मौके पर अभिभावक महासंघ के अध्यक्ष युधिष्ठिर दुबे, विनीत सिंह रिशु, भानू सिंह, अनिल तिवारी, मोनू विश्वकर्मा, विवेक अग्रवाल आदि उपस्थित थे।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال