विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

पखरौली रेलवे ओवरब्रिज के चोरी के सामान के साथ तीन चोर गिरफ्तार

पखरौली रेलवे ओवरब्रिज के चोरी के सामान के साथ तीन चोर गिरफ्तार

केएमबी ब्यूरो
सुल्तानपुर। शनिवार को शाम फोरलेन हाइवे के बन रहे पखरौली रेलवे स्टेशन कें पास बन रहे ओवरब्रिज के लोहे के सामान के साथ ग्रामीणो ने तीन लोगो को देखा तो इसकी सूचना पीआरवी पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस सामान सहित तीनो चोरों और रेलवे ठेकेदार वा इंजीनियर को थाने ले जाकर पूछताछ मे जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को पखरौली रेलवे स्टेशन के पास बन रहे लखनऊ वाराणसी फोरलेन रेलवे ओवरब्रिज का कीमती सामान के साथ तीन चोरों को ग्रामीणों समेत ब्रिज के सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ा। रेलवे ब्रिज के लोहे के सामान चोरी होने के बाद रंगे हाथ पकड़े गये लोगो की पहचान करन, अर्जुन और दिनेश निवासी गोपालपुर के रूप मे हुई। स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पीआरवी पुलिस 112 को दी। मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस के सिपाही राजू सिह तथा सहयोगी पहुंचकर रेलवे सुरक्षा गार्ड अंबिका प्रसाद शुक्ला और प्राइवेट इंजीनियर एसपी सिह से मामले को मैनेज करने लगे। इसकी सूचना प्रधान सुरेश मौर्या व मीडिया को हुई तो वह भी मौके पर पहुचे। जिसके बाद पुलिस चोरी किऐ सामान के साथ तीनो चोरों को लेकर थाना कोतवाली देहात पहुची। जहां पर मामले की लिखापढी व जांच पडताल की जा रही है। आरपीएफ प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि ओवरब्रिज निजी ठेकेदार द्वारा बनाया जा रहा है उससे आरपीएफ व रेलवे का कोई लेना देना नही है। देहात कोतवाल श्याम सुंदर ने बताया कि पूछताछ की जा रही है। ठेकेदार को बुलाया गया है। तहरीर मिलने पर चोरों के खिलाफ कार्रवायी की जाऐगी।
पखवारे भर पहले पकडे गये थे चोर जमानत पर छूटे
बीस दिन पहले हनुमानगंज मे कबाड की दुकान पर चोरी हुए रेलवे का सामान मिलने से करन और अर्जुन सहित पांच लोगो को आरपीएफ पुलिस ने गिरफ्तार किया था तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी थी। जिसके बाद कबाड़ दुकानदार विपिन कुमार व नूर आलम के खिलाफ रेलवे थाने मे मुकदमा दर्ज किया है। दुकानदार की निशानदेही पर गोपालपुर के करन सिह के साथ अर्जुन और सात लोगों पर आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था। 
हनुमानगंज व लोहरामऊ के बीच बीस से अधिक कबाड़ की दुकाने संचालित
देहात कोतवाली के हनुमानगंज , महानपुर तथा लोहरामऊ गांव तक हाइवे किनारे करीब बीस दुकाने कबाड़ की संचालित है। जिन पर दर्जनो पर चोरी के सामान व वाहन काटे जाने का मामला आया है । लेकिन स्थानीय पुलिस से सेटिंग गेटिंग के चलते कबाड़ी दुकानदारो पर कार्रवायी नही होती है। रेलवे का सामान चोरी होने पर देहात पुलिस की पोल भी खुली है। कबाड दुकानो से सामान बरामद होने पर आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज किया है।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال