विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

कटक क्लब के वर्षगांठ पर राष्ट्रीय कमेटी का हुआ पुनर्गठन एवं वितरित किया गया मट्ठा एवं शरबत

कटक क्लब के वर्षगांठ पर राष्ट्रीय कमेटी का हुआ पुनर्गठन एवं वितरित किया गया मट्ठा एवं शरबत

केएमबी संवाददाता
सुल्तानपुर। कटका क्लब सामाजिक संस्था की स्थापना की द्वितीय वर्षगॉंठ पर एवं विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर कटका खानपुर के सेमरी मोड़ पर आयोजित पौधारोपण, भीषण गर्मी के बीच राहगीरों के लिए मट्ठे का वितरण और युवा कवि गोष्ठी के साथ कटका क्लब की राष्ट्रीय कमेटी का पुनर्गठन हुआ।
कार्यक्रम में मुख्य भूमिका में संस्था के संरक्षक राज कुमार मिश्र रहे। कमेटी में अध्यक्ष पद के लिए सौरभ मिश्र दूसरी बार चुने गए सूरज विश्वास महमंत्री पद के लिए चुने गए ।बाकी सभी पदों के पदाधिकारियों को वैसे ही रखा गया। इस मौके पर उपस्थित संस्था के संरक्षक राजकुमार मिश्र ने बताया कि कटका क्लब सामाजिक संस्था निरंतर समाज सेवा के लिए जिले में एक अहम भूमिका निभाती है। संस्था इस साल एक हजार पौधे लगाने का संकल्प लिया है? 
कवि गोष्ठी सेमरी मोड़ पर हुई जिसका संचालन सौरभ मिश्रा विनम्र ने किया । कवि गोष्ठी का प्रारंभ हरिनाथ शुक्ला हरि की सरस्वती वंदना से हुई । कवि बृजेश कुमार वर्मा ने प्रश्न अस्तित्व का है ना अब सोइए अपने पर्यावरण को बचाएं सभी...कविता पढ़ी तो श्रोता भाव विभोर हो गए। कवयित्री नफीसा खातून ने - ये है भारत कै ललनवा हँस हँस के करते हैं जतनवा...पढ़कर वाह -वाही लूटी। हरिनाथ शुक्ला हरि ने- बनना आजाद भगत सिंह, वीर हमीद मां मुझे,इस देश की खातिर होना है शहीद मां मुझे...सुनाकर लोगों में उत्साह भर दिया। वीर विक्रम सिंह ने श्रृंगार की भाषा नहीं लिखा है ना ही कविता पाठ सुनाता हूँ पढ़ी। कवि सर्वेश कान्त वर्मा' सरल' ने -प्रकृति को मिटा कर बनने चला खुदा था, विज्ञान की बदौलत ये हार हो रही है...कविता पढ़ कर पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरुक किया ।कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कवयित्री सुनीता श्रीवास्तव ने-धाम अवध की दिव्य दिवाली नृत्य करे लौ ऐसे... पढ़ सबको भावविभोर कर दिया। संस्था के चुने गए अध्यक्ष और मंत्री ने आए सभी अतिथियों के प्रति आभार वक्त किया। इस मौके पर त्रिभुवन नारायण सिंह, नीरज शर्मा, आकाश सिंह, शीतला प्रसाद पांडेय, सुधीर यादव, चंद्र भान सिंह मौजूद रहे।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال