2

दिनदहाड़े महिला के गले से चेन नोंचकर बाइक सवार बदमाश फरार, क्षेत्र मे दहशत का माहौल

दिनदहाड़े महिला के गले से चेन नोंचकर बाइक सवार बदमाश फरार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

केएमबी दीपक सिंह

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बच्चे को स्कूल से छोड़ कर घर लौट रही एक महिला के गले से चेन नोंचकर एक बदमाश फरार हो गया।पूरी घटना एक माकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।महिला ने पुलिस से शिकायत की।इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जांच के बाद पूरी घटना सामने आई।पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है।घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सुनसान इलाका देखकर दिया घटना को अंजाम

जिले के हीरापट्टी मोहल्ले के रहने वाले रामप्यारे गुप्ता की पत्नी अपने बच्चे को मंगलवार की सुबह 6:00 बजे फातिमा स्‍कूल में छोड़ने के लिए गई थी। महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर वापस लौट रही थी उसी दौरान हीरापट्टी मार्ग पर पैदल आते समय एक बाइक सवार वहां पहुंचा और महिला के गले से चेन नोंचकर फरार हो गया।चेन नोंचकर जब बदमाश भागने लगा तो महिला ने उसका पीछा किया,हालांकि बाइक सवार बाइक से भाग निकला।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

महिला पीछा करने के बाद जब बदमाश को नहीं पकड़ पाई तो महिला वापस लौट गई। महिला ने अपने पति रामप्‍यारे को सूचना दी।इसके बाद इलाके के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही घटनास्थल के पास स्थित एक माकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की।चैन स्नैचिंग की यह पूरी घटना माकान में लगे दो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस भी जांच पड़ताल करके लौट गई।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वहीं एसपी सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि हीरापट्टी इलाके में महिला के गले से चेन नोंचकर एक बदमाश फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश कर ली है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा जगह-जगह दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि बदमाश को पकड़ने के साथ ही इस गिरोह से जुड़े सदस्यों की पहचान कर गैंगेस्टर एक्ट में कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6