2

सीएम योगी का विशेष संदेश पत्र लखनऊ से चलकर पहुंचा सुल्तानपुर

सीएम योगी का विशेष संदेश पत्र लखनऊ से चलकर पहुंचा सुल्तानपुर

10000 लोगों को सूचना विभाग और पंचायती राज विभाग के माध्यम से घर घर पहुंचाया जाएगा सीएम योगी का  विशेष संदेश पत्र   डीपीआरओ आरके भारती को मिली जिम्मेदारी
जिले के वरिष्ठ पत्रकार राम सुमिरन मिश्रा को विशेष संदेश पत्र देकर डीपीआरओ ने की शुरुआत
सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को लिखा पत्र, 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर देंगे विशेष संदेश

केएमबी रुकसार अहमद

सुल्तानपुर:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी 15 अगस्त को देश के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को पत्र लिख कर बधाई देने की पहल की है। मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि देशव्यापी स्तर पर मनाये जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर शुरु किये गये ‘हर घर तिरंगा अभियान' के तहत उत्तर प्रदेश के घर घर में ‘सीएम योगी की पाती' पहुंचेगी। मुख्यमंत्री की तस्वीर वाले पत्र में मुख्यमंत्री प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाओं के साथ अपना विशेष संदेश देंगे।
एक अधिकारी ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का घर घर पत्र पहुंचेगा। पत्र के लिफाफे के ऊपर ‘योगी की पाती' लिखा है। वहीं पत्र का शीर्षक है, ‘आजादी का अमृत महोत्सव : प्रदेश वासियों के नाम पाती।' पत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के आमजनमानस को अपना लिखित संदेश देंगे। इसके लिये सरकार ने वृहद अभियान की कार्ययोजना तैयार कर ली है। इसका मकसद प्रदेश के 03 करोड़ घरों में मुख्यमंत्री योगी का पत्र पहुंचाना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

7

8

6