विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

गणतंत्र दिवस पर सीएम और डिप्टी सीएम के सामने कुर्सी के लिए मंत्री और पूर्व मंत्री के भिड़ने का वीडियो वायरल

गणतंत्र दिवस पर सीएम और डिप्टी सीएम के सामने कुर्सी के लिए मंत्री और पूर्व मंत्री के भिड़ने का वीडियो वायरल

केएमबी संवाददाता

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गणतंत्र दिवस समारोह का भव्य आयोजन किया गया था।गणतंत्र दिवस समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक समेत सभी बड़े नेता पहुंचे थे। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान पूर्व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने एक ऐसी हरकत कर दी। इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी को कुर्सी से हटाते हुए दिखाई दे रहे हैं।बरहाल मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने समझदारी दिखाते हुए पीछे हट गए। अब पूर्व मंत्री मोहसिन रजा की आलोचना हो रही है कि उन्‍हें सबके सामने ऐसा नहीं करना चाहिए था। 
गुरुवार को राजधानी लखनऊ में गणतंत्र दिवस समारोह में उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी और पूर्व मंत्री मोहसीन रजा भी थे।कार्यक्रम के दौरान दानिश आजाद अंसारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर बैठने पहुंचे ही थे।तभी पूर्व मंत्री मोहसिन रजा भी उसी जगह पर आ गए,जहां दानिश लगभग बैठ चुके थे।मोहसिन रजा ने दानिश अंसारी को बीच में ही रोक दिया और धकेलते हुए अगली सीट पर बैठने के लिए कहने लगे।
वायरल वीडियो में आप कुर्सी पर बैठने को लेकर दानिश अंसारी और मोहसीन रजा के बीच तनातनी देख सकते हैं। मोहसीन रजा ने दानिश अंसारी को अगली सीट पर बैठने को मजबूर कर दिया।इसके बाद थोड़ी ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा है कि एक सीनियर मेंबर होने के नाते मोहसिन रजा को बडप्‍पन दिखाना चाहिए था और दानिश जहां बैठ रहे थे वहां पर बैठने देना चाहिए था।
पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने इस कार्यक्रम को लेकर ट्वीट भी किया। ट्वीट में उन्होंने कहा कि लखनऊ विधानसभा मार्ग पर महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के साथ 74वें गणतंत्र दिवस पर आयोजित सैन्य शक्ति प्रदर्शन और परेड़ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।ये पहला इस वजह से लग रहा है कि ये पहली बार क़ैमरे में क़ैद हुआ है।इसको पूर्व मंत्री मोहसिन रजा का स्वभाव कहें या कुर्सी छीनने की तड़प, जिन्होंने इनकी कुर्सी ले ली उन्ही को धकियाये दे रहे हैं।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال