विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

आकांक्षा दुबे सुसाइड केस अपडेट: कोर्ट में पेशी से निकलते समय समर्थकों ने आरोपित समर सिंह को पीटा

आकांक्षा दुबे सुसाइड केस अपडेट: कोर्ट में पेशी से निकलते समय समर्थकों ने आरोपित समर सिंह को पीटा

अभिनेत्री की मौत के आरोपित व गायक समर सिंह को कोर्ट ने भेजा जेल

केएमबी प्रदीप श्रीवास्तव

वाराणसी। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालात में मौत के हाईप्रोफाइल मामले के आरोपित और गायक समर सिंह को गाजियाबाद से लाने के बाद पुलिस ने उसे रिमांड मजिस्ट्रेट कृती सिंह की अदालत में पेश किया। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया। इस दौरान प्रिंट व इलेक्ट्रनिक चैनलों के लोगों का जमावड़ा लगा रहा। कोर्ट में पेशी के बाद जैसे ही समर सिंह को पुलिस कोर्ट से बाहर लेकर निकली तो आकांक्षा के समर्थकों ने समर की पिटाई कर दी। किसी तरह बीच बचाव पर पुलिस उसे जेल ले गई। इस दौरान मीडिया के लोगों को जमावड़ा लगा रहा। सभी समर का बयान लेना चाहते थे लेकिन समर सिंह के न्यायिक अभिरक्षा में होने के कारण पुलिस ने मीडिवालों से दूरी बनाए रही। 

गौरतलब है कि महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण कचहरी बंद थी। ऐसे में उसे रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के अलावा कोई चारा नही था। गाजियाबाद से गिरफ्तारी के बाद समर सिंह को पुलिस सुबह लेकर वाराणसी पहुंची और उसे पुलिस लाइन में रखा गया था। उधर, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने मीडिया को पहले ही बता दिया कि समर को ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया है। 

अभी वह न्यायिक अभिरक्षा में है इसलिए मीडिया से उसकी बात नही कराई जा सकती और न ही जांच के किसी पहलू को सार्वजनिक किया जा सकता। कोर्ट में पेशी के दौरान आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे के वकील शशांक शेखर त्रिपाठी और उनके सहयोगी कोर्ट में मौजूद रहे। बाद में पुलिस किसी तरह उसे वाहन में बैठाकर जेल लेती गई।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال