विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

सनसनीखेज वारदात: बहू का सिर कुल्हाड़ी से काटकर थाने पहुुंचा ससुर, बहू ने ससुर पर उठाया था हाथ

सनसनीखेज वारदात: बहू का सिर कुल्हाड़ी से काटकर थाने पहुुंचा ससुर, बहू ने ससुर पर उठाया था हाथ


आगरा। किरावली थाने के गांव मलिकपुर में मंगलवार की सुबह ससुर ने सनसनीखेज घटना हुई। आरक्षी गौरव सिंह की 26 वर्षीय पत्नी प्रियंका का ससुर ने कुल्हाड़ी से सिर काट कर धड़ से अलग कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद ससुर रघुवीर खुद थाने पहुंचा। पुलिस को बहू का सिर काटने की जानकारी दी तो अफरातफरी मच गई। आरोपित को हिरासत में लेने के बाद मौके पर दौड़ पड़ी। वहीं, मथुरा से पहुंचे प्रियंका के मायके वाले शव काे देख भड़क गए। उन्होंने हाईवे जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझाकर शांत किया। घटना सुबह करीब सात बजे की है। मलिकपुर निवासी गौरव सिंह वर्ष 2018 बैच के आरक्षी हैं। वर्तमान में फर्रूखाबाद में तैनात हैं। गांव में पत्नी प्रियंका दोनों बच्चों, ननद और ससुर के साथ रहती थी। ससुर रघुवीर प्रियंका से किसी बात पर नाराज चल रहा था। दोनों के बीच पूर्व में कई बार विवाद हो चुका था। मंगलवार की सुबह प्रियंका खाना बना रही थीं। इसी दौरान ससुर ने उस पर कुल्हाडी से हमला बोल दिया। गर्दन पर वार कर उसे धड़ से अलग कर दिया। घटना के समय घर में मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। घर में मची चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घर के अंदर का दृश्य देखा तो होश उड़ गए। उधर, हत्या के बाद ससुर रघुवीर खुद थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को बहू की हत्या की जानकारी दी।
हत्यारोपित ससुर ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को छोटी बहू प्रियंका का बड़ी बहू से झगड़ा हो गया था। उसने प्रियंका को समझाने का प्रयास किया। बहू उससे ही लड़ने लगी और हाथ छोड़ दिया। अपने साथ हुई घटना के चलते वह पूरी रात नहीं सो सका। मंगलवार की सुबह बहू प्रियंका के खाना बनाते समय पीछे से गर्दन पर प्रहार कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।शव देखकर भड़क गए स्वजन
वहीं, मर्गोरा मथुरा से पहुंचे प्रियंका के स्वजन शव को देख भड़क गए। उन्होंने हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया।पुलिस के समझाने पर शांत हुए। स्वजन ने बताया प्रियंका की शादी आठ वर्ष पहले हुई थी। बड़ी बेटी पांच वर्ष और छोटी डेढ़ वर्ष की है। प्रियंका गांव में ससुराल वालों के साथ रहती थी।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال