विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

पहली ही बारिश ने खोली प्रशासन व ठेकेदार की पोल, आखिर कब सुधरेगी बिछुआ भिमालगोंदी रामाकोना मार्ग

पहली ही बारिश ने खोली प्रशासन व ठेकेदार की पोल, आखिर कब सुधरेगी बिछुआ भिमालगोंदी रामाकोना मार्ग 

5 साल की गारंटी रहने के बाद भी नहीं हुआ अभी तक मरम्मत का कार्य, विधानसभा सत्र में गूंजेगा बिछुआ रामाकोना मार्ग का मामला विधायक सुजीत सिंह चौधरी

केएमबी श्रावण कॉमडे

बिछुआ न्यूज।  पहली बारिश ने ही सरकारी सिस्टम की पोल खोल कर रख दी।  जल निकासी का समुचित प्रबंध न होने से  मुख्य सड़कें जलमग्न हो गई। जिन सड़कों पर गड्ढे थे वे जानलेवा हो गईं हैं थोड़ी सी लापरवाही दुर्घटना का कारण बन सकती है।  आपको बता दें कि पहले पूर्व में खबर प्रकाशित की गई थी लेकिन प्रशासन व ठेकेदार कुंभकरण की नींद में सोया हुआ है ग्राम गुलसी से भीमालगोदी तक की सड़क, पुलिया गलियों और मोहल्लों में जलभराव से लोगों के घरों मे पानी भरने जैसी शिकायत आम हो गई है अधूरी व गुणवत्ताहीन निर्माण कार्य से बारिश का पानी निकलना मुश्किल हो गया है ग्राम गुलसी के समीप बड़ी सड़कों पर पानी भर रहा है। इससे ग्रामीणो में नाराजगी है यह पुलिया के पास सड़क में पानी भर रहा है वही ग्राम कुंडारैयतवाड़ी से मोहपानी के बीच की पुलिया के ऊपर से पानी जा रहा है वही इस सड़क से दर्जनो गांव का संपर्क बना हुआ है एवं मोहपानी हाई स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे का आना जाना इसी मार्ग से रहता है।
लेकिन गुणवत्ताविहीन कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहा है। दरअसल झमाझम बारिश होने से सड़क नहर, तालाब में तब्दील हो गए और वहीं पतली नालियों के जाम होने से नाली का सारा पानी सड़कों पर आ गया, जिससे बदबू आने लगी, वहीं सड़क तालाब में बदल जाने से यातायात भी प्रभावित हुआ। बारिश के पानी को निकलने में 10 घंटे से भी अधिक का समय लग जाता है, जिससे लोगों का काम धाम भी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। साथ ही सड़क पर पानी भरने से जाम की स्थिति भी बन गई। जिसका डर था वहीं हुआ, मानसून

इनका कहना है

सड़क पर पानी भरने के कारण लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा । जैसे ही मुझे जानकारी प्राप्त हुई तो मैंने स्वयं जाकर पानी निकासी का कार्य किया। प्रशासन की उदासीनता के कारण राहगीरों वा ग्रामीण लोगों को परेशानी हो रही है। जल्द ही जिला कलेक्टर से शिकायत करेंगे।
अन्नंद बन ग्राम सरपंच
ग्राम पंचायत कुंडारैयातवाड़ी

इनका कहना है
मुझे ग्रामीणो के द्वारा फोन पर सुचना मिलने पर स्वम जाकर देखा शिकायत बेहद तकलीफ देय थी मैने तुरंत विधायक जी से चर्चा किया तो उनके द्वारा विधानसभा प्रश्न लगाने के लिए अशवशत किया गया।एवं जांच कराने कहा गया है।

असलम खान विधायक प्रतिनिधि बिछुआ
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال