विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

इंस्पेक्टर हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे: तांत्रिक एवं अविवाहित लड़की साथ में खजाने की तलाश

इंस्पेक्टर हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे: तांत्रिक एवं अविवाहित लड़की साथ में खजाने की तलाश

केएमबी सौरभ शुक्ला

लखनऊ। पीएसी इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सतीश कुमार सिंह की पत्नी भावना सिंह और साले देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक भावना ने हत्या की साजिश रची थी और इस साजिश को अंजाम देवेंद्र ने दिया था। इंस्पेक्टर की हत्या की वजह अवैध संबंध और पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। इसके अलावा भी कई ऐसे खुलासे हुए हैं,जो पुलिस अधिकारियों को हैरान कर दिया।
सतीश घर पर लाते थे दूसरी महिलाएं
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की करीबी महिला और उसके दलाल से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।सतीश के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे और अक्सर घर पर महिलाएं लाते थे।इसी वजह से पत्नी भावना से झगड़ा भी होता था।सतीश घर पर एक महिला के साथ उसके दलाल को भी ले आए थे और तो और उस दलाल को अपनी पत्नी के कमरे में भी भेजना चाहते थे।
 खजाने की तलाश, तांत्रिक का चक्कर
दावा किया जा रहा है कि सतीश कुमार सिंह का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध थे और तांत्रिक के सहारे खजाना पाने का भी प्रयास कर रहे थे।पूछताछ के दौरान पता चला कि फतेहपुर के तांत्रिक के कहने पर सतीश एक ऐसी अविवाहित लड़की की तलाश में थे,जिसके पूरे शरीर पर कोई दाग न हो और कोई निशान न हो।सतीश ने अपनी इस तलाश का जिक्र अपनी बेटी के सामने पत्नी से भी किया था।सतीश की तलाश भी पूरी हो गई थी।ऐसी ही एक लड़की को लेकर वो एक रात के लिए अपने घर पर भी आए थे।तांत्रिक ने सतीश को बताया था कि ऐसी लड़की की मदद से गड़ा खजाना मिलेगा।
पत्नी और साला गिरफ्तार
इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की इन्हीं सब कथित हरकतों की वजह से भावना तंग आ चुकी थी।भावना ने भाई देवेंद्र के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची।दीपावली की रात तय प्लान के तहत भावना पति और बेटी के साथ घर लौटी।जहां घर के बाहर पहले से मौजूद देवेंद्र ने ताबड़तोड़ गोली मारकर सतीश की हत्या कर दी।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال