विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

स्व० गंगाराम त्रिपाठी की पुण्यतिथि पर सामान्य ज्ञान एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता आयोजित

स्व० गंगाराम त्रिपाठी की पुण्यतिथि पर सामान्य ज्ञान एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता आयोजित

केएमबी ब्यूरो
सुल्तानपुर। स्वर्गीय गंगा प्रसाद त्रिपाठी की पुण्यतिथि के अवसर पर सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के साथ-साथ सांस्कृतिक प्रतियोगिता आयोजित की गयी। इस प्रतियोगिता में 20 नगर स्तर के विद्यालयों ने प्रतिभाग किया।प्रतियोगिता में कक्षा 1 से डिग्री कालेज एवं आई. टी.आई. तक के छात्रों ने प्रतिभाग किया।सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 17 मार्च 2024 को, सांस्कृतिक प्रतियोगिता एवं पुरस्कार वितरण 24 मार्च 2024 को बरियार शाह इंटर कालेज बांसी सुल्तानपुर में किया गया।
 सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का कक्षा 1 से डिग्री कालेज एवं आई.टी.आई. तक का एक ही प्रकार का पेपर था। इस प्रतियोगिता में प्रथम बार सबसे कम उम्र का आर.पी.गोपाल कान्वेंट स्कूल बांसी का कक्षा 1 का छात्र दीपांश जायसवाल पुत्र संदीप जायसवाल पुरस्कृत हुआ।
 इसी कड़ी में आर.पी.गोपाल कान्वेंट स्कूल का ही कक्षा 5 का छात्र विपिन गौतम पुत्र अमरनाथ को भी पुरस्कृत किया गया।सांस्कृतिक कार्यक्रम में आर.पी.गोपाल कान्वेंट स्कूल की छात्राओं अपूर्वी कक्षा 3 व मानवी दीक्षित ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बच्चों की प्रस्तुति, साज-सज्जा एवं अनुशासन में आर.पी.गोपाल.कान्वेंट स्कूल बांसी को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ।
सामूहिक होली गीत में अपूर्वी कक्षा-3, मानवी कक्षा-5, सेजल और वैष्णवी कक्षा-2, अनवी शुक्ला-UKG, निधि-LKG, आयूषी यादव- PG को सामूहिक रूप से सिल्वर मेडल से सम्मानित किया गया।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال