विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

आई टी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में संपन्न हुआ गरबा कार्यक्रम

आई टी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में संपन्न हुआ गरबा कार्यक्रम

केएमबी श्रावण कामड़े

बिछुआ। आईटी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल झमटा बिछुआ में गरबा का आयोजन किया गया नवरात्रि के शुभ अवसर पर यह कार्यक्रम स्कूल प्रांगण में संपन्न हुआ। जिसमें 400 छात्र छात्राओं के द्वारा गरबा नृत्य प्रदर्शन पालकों की उपस्थिति में किया गया । इस कार्यक्रम की शोभा उस समय और बढ़ गई जब पालको द्वारा भी गरबा का प्रदर्शन किया गया ।और समस्त स्टाफ ने भी गरबा नृत्य का आनंद लिया ।आदि सनातन काल से हमारी यह परंपरा सीखने और सिखाने की रही है इसी कड़ी में आई टी इंटरनेशनल विद्यालय परिवार में लगातार तीन कोरियोग्राफर द्वारा छात्र छात्राओं को प्रशिक्षण दिया गया और उनके मार्गदर्शन में विगत दिनों कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर कॉलोनी ग्राउंड में भी बच्चों द्वारा शानदार सैला नृत्य की प्रस्तुति दी गई थी यह अभ्यास का क्रम वर्ष भर चलता रहेगा। कोरियोग्राफर द्वारा भारतनाट्यम और वेस्टर्न डांस दोनों का प्रशिक्षण विद्यालय के छात्र छात्राओं को दिया जा रहा है ।
कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल की प्रिंसिपल डायरेक्टर पूजा बोबडे द्वारा और पालकों की उपस्थिति में मां भारती का पूजन पाठ कर कार्यक्रम प्रारंभ किया गया इस कार्यक्रम में 300 पालकों द्वारा हिस्सा लिया गया।
 यह बिछुआ के इतिहास में अभूतपूर्व संख्या है और अभी विद्यालय द्वारा छुट्टी में भी कक्षा दसवीं की ऑनलाइन क्लास का संचालन किया जा रहा है हमारा प्रयास क्षेत्र में एक अच्छी शिक्षा शिक्षा देना जिसके लिए हम प्रयासरत है विद्यालय में स्पोर्ट्स के क्षेत्र में भी 3 कोच विद्यालय में आते हैं इसमें भी आगे  हम अच्छा प्रदर्शन करने वाले हैं विद्यालय द्वारा सभी पालकों का आभार व्यक्त किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में समस्त शिक्षक स्टाफ एवं विद्यार्थियों एवं पालकों।का विशेष योगदान रहा।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال