विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

एमपी के सिवनी में गरजे पीएम मोदी, कहा कि दादा-दादी नाना-नानी के नाम कांग्रेस मांग रही है वोट

एमपी के सिवनी में गरजे पीएम मोदी, कहा कि दादा-दादी नाना-नानी के नाम कांग्रेस मांग रही है वोट

केएमबी ब्यूरो विनोद मरकाम
सिवनी। मध्य प्रदेश में इस महीने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बीजेपी की तरफ से सभी स्टार प्रचारक मैदान में उतरकर जनता से वोट मांग रहे हैं। पीएम ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए अपने एक परिवार से बड़ा कोई नहीं, हर योजना करती है उनके नाम', प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 5 नवंबर को मध्य प्रदेश के सिवनी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एमपी एक स्वर में कह रहा है कि बीजेपी है तो भरोसा है, बीजेपी है तो विकास है, बीजेपी है तो बेहतर भविष्य है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के युवा-नौनिहाल, महिला-बुजुर्ग हर किसी के मन के भीतर मोदी है। महाकौशल ने बीजेपी को बार-बार आशीर्वाद दिए हैं। इस बार भी महाकौशल ने बीजेपी की महाविजय तय कर दी है। जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां आई जनता इस बात की गारंटी है कि बीजेपी जीतने वाली है। मध्य प्रदेश एक स्वर में कह रहा है कि बीजेपी है तो भरोसा है, बीजेपी है तो विकास है, बीजेपी है तो बेहतर भविष्य है. उन्होंने आगे कहा कि मध्य प्रदेश से एक ही आवाज सुनाई दे रही है कि एमपी के मन में बसे मोदी, मोदी के मन में बसे एमपी, इसलिए फिर एक बाद बीजेपी सरकार। प्रधानमंत्री की रैली में बड़ी संख्या में भीड़ जुटी है।
पीएम मोदी ने कहा कि मैं गरीबी से निकला हूं। गरीबी क्या होती है, ये मुझे किताबों में पढ़ने की जरूरत नहीं है। इसलिए मैंने फैसला किया है कि दिसंबर में जब 'प्रधानमंत्री अन्न योजना' पूरी होगी, तो आने वाले पांच सालों के लिए मुफ्त राशन की गारंटी को बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस का घोटाला लाखों-करोड़ों का हुआ करता था, अब बीजेपी सरकार में घोटाले नहीं होते। गरीब के हक का पैसा जो हमने बचाया है, वो अब गरीब के राशन पर खर्च हो रहा है।
प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए अपने एक परिवार से कोई बड़ा नहीं है। जहां कांग्रेस सरकार में रहती है, वहां सरकारी योजनाएं, रास्ते, गलियां... सब कुछ उसी परिवार के नाम कर देती है। एमपी के घोषणापत्र में भी सिर्फ वही एक परिवार दिखता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए हर गरीब, पिछड़ा, दलित, आदिवासी उसके परिवार का सदस्य है। ये सभी लोग मेरा परिवारजन हैं। पीएम ने कहा कि जिन्होंने राजकुमार राम को, परमात्मा राम बना दिया, हम तो उन आदिवासियों के पुजारी और भक्त हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही है। उसे मालूम है कि यहां चुनाव जीतना नहीं है, वह तो चुनाव लड़ने का ढोंग कर रही है। वह तो इसलिए चुनाव लड़ रहे हैं कि किसका बेटा कांग्रेस का मुखिया बनेगा।
कांग्रेस पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस का न तो अपना कोई भविष्य है और न ही उसके पास एमपी के युवाओं के भविष्य के लिए कोई रोडमैप है। कांग्रेस के नेता आज भी दादा-दादी, नाना-नानी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता। कांग्रेस का नारा रहा है- गरीब की जेब साफ, काम हाफ से भी हाफ यानि कांग्रेस विकास का काम नहीं करती, लेकिन गरीब की जेब जरूर साफ कर देती है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वाले कर्जमाफी की झूठी घोषणाएं करते हैं। 5 साल पहले भी इनके नेता कहते थे 10 दिन में कर्ज माफ करेंगे। 10 दिन तो छोड़िए, डेढ़ साल का समय इनको मिला, लेकिन ये किसान का कर्ज नहीं माफ कर पाए।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال